Advertisement


ब्रेकिंग : जारी रहा प्रोमोशन आंदोलन तो समर्थन में इलाहाबाद विश्वविद्यालय पहुंचेंगे अंकित द्विवेदी, ट्विट कर दी सूचना


Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय में लाॅ छात्र-छात्राओं के चल रहे प्रोमोशन की आंदोलन दिन प्रतिदिन अपनी रफ्तार पकड़ रही है और छात्र-छात्राएँ निरंतर अपनी मांग को लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर धरनारत है। एयू प्रशासन लगातार छात्र-छात्राओं को दरकिनार कर रहा और कह रहा कि प्रोमोशन का कोई आधार नही। इसी बीच इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पुराछात्र और इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली संस्थापक ने छात्र-छात्राओं के बीच आने की सूचना दी है।

1 जुलाई को आंदोलन स्थल पर पहुंचेंगे अंकित -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय पुराछात्र व इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फ़ैमिली फाउंडर अंकित द्विवेदी ने एक ट्विट करते हुए यह जानकारी साझा किया कि वह व्यक्तिगत कार्यों से प्रयागराज जा रहे है लेकिन अगर आंदोलन जारी रहता है तो छात्र-छात्राओं के बीच वह 1 जुलाई को वह धरनास्थल पर पहुंचकर उनको अपना नैतिक समर्थन देंगे। बताते चलें कि अंकित बार बार इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन से अपील कर रहे है कि छात्र-छात्राओं से संवाद कर संभव निदान निकालिए। अगर प्रोमोशन संभव नही है तो छात्र-छात्राओं को अन्य विकल्प दिया जाए जिसमे छात्र-छात्राओं की भी सहमति हो। कोई भी फैसला एकतरफा न थोपा जाए।


बाकी हर छोटी बडी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post
Advertisement


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

एडवरटाइज हटाएं यहाँ क्लिक करें