RECHARGE OFFER : करते हैं मोबाइल का इस्तेमाल तो ये हैं फायदे के प्लान्स, जानिए फायदे की बात


RECHARGE OFFERS : अपने देश की निजी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनियां VI, AIRTEL और JIO अपने कस्टमरों के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान पेश करती रहती हैं। इन टेलीकॉम कंपनियों ने अपने कस्टमरों के लिए 1 दिन के रिचार्ज से लेकर 365 दिन तक की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा के साथ इनका रिचार्ज प्लान मौजूद है। अब अगर आप ऐसा प्लान तलाश रहे हैं, जिसमें आपको 28 दिन की वैधता वाला प्लान भी नहीं चाहिए और साल भर की वैधता वाला प्लान भी नहीं चाहिए, तो आप 84 दिनों की वैधता वाले प्लान को देख सकते हैं।

JIO के 84 दिन वैलिडिटी वाले धाकड़ प्लान्स -

JIO का Rs.666 वाला Prepaid Plan-
जिओ के इस प्लान में आपको 84 दिन की वैधता मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा आपको 100 फ्री SMS भी डेली मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में आपको Jio Tv, Jio Cinema, Jio Security, और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

JIO का Rs.719 वाला Prepaid Plan-
जिओ के इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2GB हाई स्पीड डाटा भी मिलता है। इसके अलावा 100फ्री S.M.S. भी डेली करने को मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में आपको Jio Tv, Jio Cinema, Jio Security, और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

JIO का Rs.1066 वाला Prepaid Plan-
जिओ के इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 2GB डाटा भी मिलता है। साथ में एक्स्ट्रा 5GB का डाटा भी मिलता है। इसके अलावा रोजाना 100 SMS भी फ्री मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में आपको Jio Tv, Jio Cinema, Jio Security, और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है। साथ ही Streaming Benefits के लिए 1 साल का डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। साथ में आपको कई फ्री कूपन भी मिलते हैं।

84 दिन वाले VODAFONE-IDEA के प्लान्स -

VI का Rs.459 वाला Prepaid Plan-
VODAFONE-IDEA के इस प्लान में आपको 84 दिन की वैधता मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड Voice Calling भी मिलती है। इस प्लान में आपको टोटल 6 जीबी Data मिलता है। साथ ही 1000 फ्री SMS भी मिलते हैं। वि. आई. के इस प्लान पर आपको Vi Movies & VI TV का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है।

VI का Rs.719 वाला Prepaid Plan-
Vodafone-Idea के इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड Voice Calling भी मिलती है, और प्रतिदिन 1.5 जीबी का Data भी मिलता है। साथ ही इस प्लान में आपको 100 S.M.S. फ्री भी मिलते हैं। इस प्लान में आपको बिंज ऑल Night Data भी मिलता है, जो कि रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक Unlimited Internet की सुविधा देता है, साथ ही Vi Movies & Vi Tv का भी फ्री एक्सेस दिया गया है।

VI का Rs.839 वाला Prepaid Plan-
Vodafone-Idea के इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड Voice Calling भी मिलती है, और प्रतिदिन 2GB का Data भी मिलता है। साथ ही इस प्लान में आपको डेली 100 S.M.S. फ्री भी मिलते हैं। इस प्लान में आपको बिंज ऑल Night Data भी मिलता है, जो कि रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक Unlimited Internet की सुविधा प्रदान करता है, साथ ही Vi Movies & Vi Tv का भी फ्री एक्सेस दिया गया है।

Airtel के 84 दिन वाले प्लान्स -

Airtel का Rs.455 वाला Prepaid Plan-
एयरटेल की इस प्लान पर आपको 84 दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान पर आपको अनलिमिटेड Voice Calling की सुविधा भी दी जाती है। साथ ही 6GB तक Data भी मिलता है। इसके साथ ही 900 फ्री S.M.S. भी मिलते हैं। एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में आपको फ्री हेलो ट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दीया जाता है। साथ ही इस प्लान को पहली बार रिचार्ज करने पर 2 माह तक के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का Subscription भी मिलता है, साथ ही अन्य कई ऑफर्स भी मिलते हैं।

Airtel का Rs.719 वाला Prepaid Plan-
एयरटेल के इस प्लान में आपको 84 दिनो की वैधता मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड Voice Calling और रोजाना 1.5GB तक डाटा भी मिलता है। प्रतिदिन 100 फ्री S.M.S भी मिलते हैं।एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में आपको फ्री हेलो ट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दीया जाता है। साथ ही Shaw Academy और Apolo 24*7 जैसी अन्य कई सुविधाओं के ऑफर भी मिलते हैं।

Airtel का Rs.839 वाला Prepaid Plan-
एयरटेल के इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड Voice Calling और रोजाना 2GB तक डाटा भी मिलता है। प्रतिदिन 100 फ्री S.M.S भी मिलते हैं।एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में आपको फ्री हेलो ट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का ऐक्सेस भी दीया जाता है। साथ ही Airtel XStream, Shaw Academy और Apolo 24x7 जैसी अन्य कई सुविधाओं के ऑफर भी मिलते हैं और Disney+Hotstar का Subscription भी 3 महीनो के लिए मिलता है। साथ ही अन्य ढेर सारे Rewards भी आपको इस प्लान के साथ मिलते हैं।

तो यह थी हमारी विशेष पेशकश जिसमें हमने प्रयास किया है कि आपको आपके लिए सर्वश्रेष्ठ और सर्वोत्तम रिचार्ज प्लान के बारे में बताया जाए। हम आपके लिए इस तरह के तमाम ऑफर्स हमेशा लाते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि आपको हमेशा ऐसे ऑफर्स और आपके फायदे की तमाम खबरें प्राप्त हो तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT