UP FREE SMARTPHONE TABLET : यूपी फ्री स्मार्टफोन टैबलेट वितरण पर बड़ी खबर, जानिए कब और किसे मिलेगा

UP FREE SMARTPHONE TABLET : उत्तर प्रदेश सरकार के फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट योजना (UP Free Smartphone Tablet Yojana) को लेकर हर विद्यार्थी उत्साहित है हर विद्यार्थी अब इंतजार कर रहा है कि उसे उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निशुल्क दिए जाने वाला स्मार्टफोन या टैबलेट मिले। इस योजना का आगाज हो गया है और बीते दिसंबर महीने में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने इस योजना का शुभारंभ अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम लखनऊ में कर दिया है। मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट (UP Free Smartphone Tablet Yojana) देने की योजना कि यदि हम बात करें तो लाखों विद्यार्थियों को इस योजना का लाभ अब तक दिया जा चुका है और लाखों विद्यार्थियों को इस योजना का लाभ दिया जाना सुनिश्चित किया जा रहा है। जिन विद्यार्थियों को इस योजना का लाभ दिया जा चुका है वे खुश हैं लेकिन अभी लाखों विद्यार्थी चिंतित हैं और उनके मन में यह प्रश्न चल रहा है कि उन्हें इस योजना का लाभ कब दिया जाएगा। इस योजना को लेकर एक ताजा अपडेट हम तक आ रही है जिसे हम आप तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है ताजा अपडेट।

फिलहाल इस योजना (UP Free Smartphone Tablet Yojana) को लेकर विद्यार्थियों के मन में जो चिंताएं चल रही हैं उन चिंताओं में सबसे पहली चिंता यही है कि इस योजना में वितरण कार्य आगे किया जाएगा या नहीं। इस योजना में वितरण कार्य को लेकर हम आपको निश्चिंत कर देना चाहते हैं कि निश्चित रूप से वितरण कार्य होगा और इसके लिए सूची भी तैयार की जा रही है। हमारे पास हजारों विद्यार्थियों के संदेश आ रहे हैं और उनका यह पूछना है कि उन्हें इस योजना के वितरण को लेकर संदेश भी आ गया है क्या उन्हें इस योजना (UP Free Smartphone Tablet Yojana) का लाभ दिया जाएगा और दिया जाएगा तो कब दिया जाएगा। यदि आपको इस योजना के वितरण से जुड़ा संदेश आ गया है तो संदेश को अपने मोबाइल में सुरक्षित रखें और इस बात के लिए निश्चिंत हो जाएं कि आपको इस योजना का लाभ मिलेगा। जो संदेश आपको प्राप्त हुआ है उसमें आपके वितरण कार्य से जुड़ी सभी जानकारियां लिखी होती हैं और उसमें जो भी जानकारियां लिखी गई हैं उसके अनुसार ही वितरण कार्य किया जाएगा। अगर आपको वितरण के लिए संदेश आ गया है और आप चिंतित हैं तो आप अपने संबंधित विश्वविद्यालय या इंस्टिट्यूट जाकर इस योजना से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जैसे ही आप को इस योजना के वितरण से जुड़ा संदेश भेजा जाता है साथ ही आपके इंस्टिट्यूट या शिक्षण संस्थान को भी उसी तरह का संदेश भेजा जाता है।

योजना को लेकर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है और खास रूप से उन्हें कोई भी चिंता नहीं करनी है जिन्हें इस योजना से जुड़ा संदेश प्राप्त हो चुका है। जब भी आपको वितरण के लिए बुलाया गया हो उस समय पर निश्चित स्थान पर पहुंचना सुनिश्चित करें। किसी भी अफवाह के चक्कर में ना पड़ें जो वितरण को लेकर कोई नकारात्मक बात फैला रहे हो। बाकी हर महत्वपूर्ण अपडेट आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर और अगर आप चाहते हैं कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले और तेजी से मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा। हरे रंग की पट्टी में दिए गए टेलीग्राम चैनल लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल तक पहुंच सकते हैं और जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा फायदा आपको यह होगा कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन समय से और तेजी से पहुंचेगा।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD