RRB NTPC EXAM : रेलवे एनटीपीसी परीक्षा CBT-2 एग्जाम डेट और सिटी लिंक हुआ सक्रिय, जानें अपडेट


RRB NTPC EXAM : रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के एनटीपीसी परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह है और सभी को इस बात की प्रतीक्षा है कि कब एग्जाम सिटी और एग्जाम के तिथि का लिंक सक्रिय होगा। फिलहाल एक बड़ी अपडेट आरआरबी एनटीपीसी एग्जाम सीबीटी 2 के परीक्षा तिथि और सिटी के लिंक के एक्टिव होने को लेकर है जो हम आपको उनसे बता रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट और क्या है आपके काम की बात।

RRB NTPC CBT-2 EXAM DATE और EXAM CITY LINK हुआ सक्रिय -

आरआरबी एनटीपीसी के लिए प्रबंधन कार्य कर रही वेबसाइट के अनुसार फिलहाल आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 के लिए एग्जाम डेट और एग्जाम सिटी से जुड़ा लिंक अब सक्रिय हो गया है और अभ्यर्थी अपनी परीक्षा तिथि और चींटी को लेकर सभी महत्वपूर्ण जानकारियां अब प्राप्त कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरआरबी एनटीपीसी किया भर्ती कुल 35277 पदों पर होनी है जिसके लिए अब सभी महत्वपूर्ण लिंक सक्रिय हो गए हैं।

कई ज़ोन्स में बँटी है परीक्षा -

आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा कई जोंस में बांटी गई है और अलग-अलग जोंस के लिए अलग-अलग तरह से लिंक सक्रिय होने की प्रक्रिया चलती है। फिलहाल वेबसाइट पर काफी अधिक ट्रैफिक है और संभव है कि वेबसाइट पर सर्वर डाउन होने की समस्या है इसलिए अगर आप अपने परीक्षा तिथि और परीक्षा स्थिति को देखना चाह रहे हैं और बार-बार आपको कोई अगर आ रहा है तो परेशान ना हो और बार बार ट्राई करते रहें।

कैसे देखें परीक्षा तिथि और परीक्षा सिटी -

नीचे हम संबंधित लिंक आपके साथ साझा कर रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप उस आधिकारिक पेज पर जा सकते हैं जहां आपको अपनी कुछ जानकारियां साझा करने के पश्चात आपकी सभी डिटेल्स दिख जाएंगी। नीचे हम लिंक दे रहे हैं आपकी सुविधा के लिए और उस लिंक का प्रयोग करें और जो पेज खुले उसमें आपसे जो भी जानकारियां मांगी जाए उसको भरें और संबंधित बटन को दबाए।

एग्जाम डेट और एग्जाम सिटी : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT