RRB GROUP D EXAM : रेलवे ग्रुप डी भर्ती परीक्षा पर बड़ी अपडेट, क्या एक बार फिर रद्द होगी परीक्षा

RRB GROUP D RECRUITMENT : रेलवे ग्रुप डी भर्ती (RRB Group D) को लेकर वर्तमान में लाखों अभ्यर्थी उत्साहित हैं और इंतजार कर रहे हैं इस परीक्षा को लेकर ताजा अपडेट की। रेलवे ग्रुप डी भर्ती के लिए आगामी फरवरी महीने के 23 तारीख से रेलवे ग्रुप डी भर्ती के लिए परीक्षाएं आयोजित होनी हैं लेकिन विद्यार्थियों में इस परीक्षा को लेकर चिंता की स्थिति बन रही है और कारण यह है कि उन्हें इस परीक्षा की ताजा अपडेट नहीं मिल पा रही है। रेलवे ग्रुप डी (RRB Group D) भर्ती के लिए परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों के मन में एडमिट कार्ड को लेकर तमाम प्रश्न है और इसके साथ ही सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि यह परीक्षा आयोजित होगी या रद्द हो जाएगी। रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड आरआरबी (RRB) द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षा बड़ी ही चर्चित परीक्षा है जिसके लिए लगभग एक करोड़ अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। एक लाख से अधिक पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा आयोजित होनी है और रोचक बात यह है कि इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 2019 में ही जारी किया गया था लेकिन परीक्षाएं आयोजित नहीं हो सकी थी। फिलहाल कुछ महत्वपूर्ण अपडेट्स परीक्षा को लेकर आ रही हैं आइए आपको हम देते हैं ताजा अपडेट।

क्या रद्द होगी RRB GROUP D परीक्षा -

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) द्वारा आयोजित की जाने वाली यह परीक्षा निश्चित रूप से संकट के घेरे में फंस गई है और विद्यार्थियों को निश्चित रूप से इस बात की चिंता हो रही है कि यह परीक्षा होगी या एक बार फिर से इस परीक्षा को रद्द कर दिया जाएगा। ताजा जानकारी के अनुसार रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड परीक्षा को आयोजित करने की ओर कदम बढ़ा रहा है और रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने यह संकेत दिया है कि इस परीक्षा को संपन्न कराया जाएगा। एडमिट कार्ड को लेकर भी अभ्यर्थियों में चिंता है और ताजा जानकारी के अनुसार जल्दी ही एडमिट कार्ड को लेकर आधिकारिक नोटिफिकेशन रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड जारी करेगा उसके बाद ही यह निश्चित हो पाएगा कि एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा। फिलहाल अभी कोरोना वायरस को लेकर रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड कुछ मुद्दों पर विचार कर रहा है और इन मुद्दों पर सब कुछ स्पष्ट हो जाने के बाद ही एडमिट कार्ड को लेकर कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है।

आपके लिए आपके काम की हर खबर उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे योजनाओं संबंधी जानकारी हो या हो जॉब अपडेट्स हर खबर आपको मिलेगी हमारी वेबसाइट पर। हमारे वेबसाइट की हर खबर से अपडेट रहें और खबरों पर नजरें बनाए रखें। अगर आप चाहते हैं कि आपको हमारे वेबसाइट की हर खबर का नोटिफिकेशन प्राप्त हो तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा जिस पर क्लिक करते ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच जाएंगे और वहां हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ पाएंगे। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर का नोटिफिकेशन आप तक सबसे पहले और तेजी से पहुंचाया जाएगा।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD