TATA IPL 2022 : देखिए आईपीएल के हर मैच बिना एक भी रुपया खर्च किये, जानिए क्या है तरीका


TATA IPL 2022 : TATA IPL 2022 आज से शरू हो रहा है जिसके लाइव ब्रॉडकास्ट को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी बेचैन हैं। आपको बता दें कि आप लाइव IPL का मज़ा Hotstar पर ले सकते हैं जिसके लिए आपको उनका कोई प्लान सब्सक्राइब करना होगा। लाखों ऐसे क्रिकेट प्रेमी भी हैं जिन्हें IPL का मज़ा तो लेना है लेकिन उनके पास पैसे नही हैं ऐसे में कुछ एप्स हैं जिनका इस्तेमाल कर आप IPL का मज़ा ले सकते हैं यानी कि ये एप्स आपको बिना पैसे के IPL दिखा सकते हैं। वैसे आपके पास अगर पैसे हैं तो हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन लेने में ज्यादा सोचिए मत।

देखिए लाइव मैच को फ्री में देखने के लिए कुछ एप्स उपलब्ध हैं जिनका इस्तेमाल करके आप फ्री में इस सीरीज के सभी मैच देख सकते हैं।

1. Thop TV : थोप टीवी के बड़ा ही पॉपुलर एप है जिसकी मदद से आप लाइव मैचेस का आनंद उठा सकते हैं। साथ ही आप तमाम तरह की वीडियोज़ , मूवीज और वेब सीरीज भी देख सकते हैं। इसे डाउनलोड करने के लिए आप नीचे कमेंट करें आपको सुरक्षित लिंक दे दिया जाएगा।

2. HDStreamz : एचडी स्ट्रीमज़ एप भी बड़ा ही काम का एप है इसे माध्यम से भी आप लाइव मैचेस का आनंद उठा सकते हैं वो भी बिल्कुल मुफ्त में। इस एप्प को डाऊनलोड करने का लिंक पाने के लिए कमेंट करें।

3. AOS TV : एओएस टीवी भी बड़ा शानदार एप है जिसकी मदद से आप फ्री में स्पोर्ट्स चैनल देखे सक्कते हैं। यह एप कभ कभी काम करना बंद कर देता है लेकिन इसको अपडेट करते रहना जरूरी है।

4. Stream India : इन सभी एप्स में जो सबसे बेहतर एप है वो है स्ट्रीम इंडिया एप ये ऐप हमेशा काम करता है और बिना किसी रुकावट के आप क्रिकेट और अन्य स्पोर्ट्स का मज़ा ले सकते हैं। ऊपर बताए गए सभी एप काम करते हैं लेकिन ये सबसे बेहतर है।

महत्वपूर्ण सूचना -

इन सभी एप्स को डाउनलोड करने के लिए आप इन एप्स  का नाम Google में सर्च कर सकते हैं। हम किसी भी एप का प्रचार नही कर रहे हैं और न ही हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार से हॉटस्टार को नुकसान पहुंचाना है। ये एप्स इस्तेमाल करने से पूर्व यह जरूर समझ लें कि यह केवल एक विकल्प मात्र है। अगर आप फैंटेसी गेम्स खेलते हैं तो हम आपके लिए हर दिन इस वेबसाइट ड्रीम टीम भी साझा कर रहे हैं जो एक्सपर्ट्स द्वारा तैयार की गई होती है। अगर आप चाहते हैं हर ड्रीम टीम तो हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ें जिसका लिंक इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD