IND vs WI : भारतीय क्रिकेट टीम पर मंडराया संकट, कोरोना ने इन खिलाड़ियों को लिया चपेट में

IND vs WI : साउथ अफ्रीका में हर झेलने के बाद अब चर्चा है भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाली सीरीज को लेकर। भारत का साउथ अफ्रीका दौरा भले ही सही न गुजरा हो लेकिन वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारतीय टीम पूरे उत्साह में है। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में भी आगामी सीरीज को लेकर भारी उतसाह है। खैर भारतीय टीम को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। आइये जानते हैं पूरी खबर।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। स्पोर्ट्स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी और कई स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित होने वाले तीन खिलाड़ियों के नामों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि, बताया जा रहा है कि ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं।

रिप्लेसमेंट का एलान जल्द हो सकता है -

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय टीम के छह से सात सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। खबरों के अनुसार पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है और बोर्ड जल्द ही संक्रमित खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर सकता है। तमिलनाडु के ऑलराउंडर शाहरुख खान और लेग स्पिनर साई किशोर को वेस्टइंडीज लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए स्टैंडबाई के रूप में रखा गया है। अब इन्हें मुख्य टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है इसकी संभावनायें हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज -

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन वनडे मैचों की सीरीज 0-3 से गंवाने के बाद अब वेस्टइंडीज का सामना करेगी। वनडे सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों को जाने की अनुमति नहीं होगी। वनडे सीरीज के मैच 6 फरवरी , 9 फरवरी और 11 फरवरी को खेले जाएंगे। बाकी आगे की अप्डेट्सके लिए हमारे खबरों से अपडेट रहिए।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD