बिग ब्रेकिंग : हाॅस्टल प्रवेश इलाहाबाद विश्वविद्यालय के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, इन इन कोर्सेज के छात्र कर सकते है आवेदन, देखिए पूरी प्रकिया


इलाहाबाद विश्वविद्यालय अब पूरी तरीके के ऑफलाइन माध्यम से खुल चुका है। ज्ञात हो कि 14 फरवरी 2022 से इलाहाबाद विश्वविद्यालय पूरी तरीके से ऑफलाइन मोड पर खुल चुका है। इसी बीच आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय डीन छात्र कल्याण अधिकारी प्रोफेसर के.पी सिंह ने हाॅस्टल आवेदन के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। आइए जानते है क्या है नोटिस

इन इन कोर्सेज के छात्र-छात्राएँ कर सकते है आवेदन -

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इलाहाबाद विश्वविद्यालय मेन कैंपस में अध्ययनरत BA, BSC BIO, BSC MATHS , BSC HOME SCIENCE, BFA, BPA , LLB, BALLB और IPS कोर्सेज के छात्र-छात्राएँ जिनका एडमिशन सत्र 2020-2021 था वह ही सिर्फ आवेदन कर सकते है।

28 फरवरी तक ऑनलाइन करना होगा आवेदन -

बताते चले कि जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस बार इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने हाॅस्टल आवेदन के लिए ऑनलाइन पोर्टल तैयार किया है और उसी के माध्यम से आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। बताते चले कि आवेदन की प्रकिया दिनांक 21 फरवरी 2022 से 28 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन चलेगी।

ऐसे करे हाॅस्टल के लिए आवेदन -

Step 1 :- Open Hostel Portal 

Portal Link :- https://nanosoftglobal.com/auhostelapplication/

Step 2 :- Enter Enrollment No or Roll Number.

Step 3 :- Enter Date of Birth 

Format :- DD-MM-YYYY

Step 4 :- Press Login 

Step 5 :- Fill the Necessary Data.

ध्यान देने योग्य बात -

यह आवेदन प्रकिया सिर्फ 2020-2021 सत्र के लिए ही है। अन्य किसी के लिए नही। छात्र-छात्राओ को आवेदन के समय अपने आधार कार्ड की काॅपी अपलोड करना अनिवार्य है। अगर आप EWS या PH कोटे से है तो अपना सर्टिफिकेट भी अपलोड करना होगा।

दिक्कत पर आने पर क्या करे -

किसी भी प्रकार की टेक्निकल असुविधा के समय आप hostelhelp@allduniv.ac.in पर मेल कर सकते है। अन्य किसी जानकारी के लिए आप DSW कार्यालय मेन कैंपस आर्ट्स फैकल्टी इलाहाबाद विश्वविद्यालय संपर्क कर सकते है।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरो से अपडेट रहिए। टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे हरे पट्टे मे दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD