ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड ने इन इन कोर्सेज के स्पोर्ट्स कोटे प्रवेश की मेरिट लिस्ट की जारी, देखिए सूची

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश 2021 के अंतर्गत स्पोर्ट्स कोटे की सर्टिफिकेट वैल्यूएशन की प्रकिया जारी है। आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड डायरेक्टर प्रोफेसर हर्ष कुमार ने स्पोर्ट्स कोटे के प्रवेश के लिए कुछ कोर्सेज की मेरिट लिस्ट निकाली है आइए जानते है।

अब तक इन इन कोर्सेज के प्रकिया पूर्ण -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स कोटे प्रवेश के अंतर्गत सर्टिफिकेट वैल्यूएशन की प्रकिया BA, BSC (Maths, BIO, Home), BFA, BPA, LLB, BALLB, LLM, IPS (UG- PG) कोर्सेज की पूर्ण करायी जा चुकी है।

आगे होने वाले कोर्सेज की लिस्ट -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स कोटे के प्रवेश के लिए MA, MSC, MCOM की सूचना जारी की गयी है। MCOM व MSC कोर्सेज के छात्र-छात्राओ को 8 फरवरी को तो वही MA के छात्र-छात्राओ को 9 फरवरी को सर्टिफिकेट वैल्यूएशन के लिए जाना है।

इन इन कोर्सेज के मेरिट लिस्ट जारी -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड डायरेक्टर के अनुसार आज BCOM, BSC MATHS, BSC BIO, LLM व BALLB स्पोर्ट्स कोटे प्रवेश के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी गयी है। यह लिस्ट प्रवेश निदेशक को भेजा जा चुका है।

कहाँ देखे लिए लिस्ट -

आज के जारी लिस्ट को छात्र-छात्राएँ Allahabad University Family इंस्टाग्राम चैनल पर जाकर देख सकते है। इंस्टाग्राम चैनल पर जाने के लिए आप गूगल में Allahabad University Family Instagram सर्च कर सकते है। या नीचे दिए लिंक को खोलकर पहुंच सकते है।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे दिया हुआ है।

इंस्टाग्राम : लिंक 

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD