इलाहाबाद विश्वविद्यालय, पीजीएटी सहित अन्य सभी प्रवेश परीक्षाएं सम्पन्न एलएलबी की प्रवेश परीक्षा कल, जानें परीक्षा से कुछ जरूरी बातें



इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षाएं अब समाप्ति की ओर बढ़ चुकी हैं और इसी कड़ी में आज 29 अक्टूबर को पीजीएटी-1 की प्रवेश परीक्षाएं सम्पन्न हुईं। इलाहाबाद विश्वविद्यालय की परीक्षाएं अब अंतिम चरण में पहुँच चुकी हैं और केवल एलएलबी की प्रवेश परीक्षा ही अभी शेष बची है।


अगर एलएलबी प्रवेश परीक्षा की बात करें तो कल 30 अक्टूबर को एलएलबी की प्रवेश परीक्षा होगी जिसके लिए 10348 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। कल की प्रवेश परीक्षा के बाद प्रवेश परीक्षाओं का काफिला रुक जाएगा और प्रवेश के लिए दरवाजे खुलने शुरू होंगे।


आज सम्पन्न हुई पीजीएटी-1 कि प्रवेश परीक्षा की अगर बात की जाए तो प्रवेश परीक्षा सकुशल सम्पन्न हुई। तमाम अभ्यर्थियों से हुई हमारी टीम की बातचीत से ये बात सामने आई कि आज प्रवेश परीक्षा में आये सामान्य ज्ञान के प्रश्नों का स्तर मध्यम ही रहा बाकी विषयों पर आधारित प्रश्नों का स्तर अलग अलग विषय में अलग अलग रहा। सामान्य ज्ञान के कुछ प्रश्न थोड़े कठिन जरूर नज़र आए।


कल होने वाली एलएलबी की परीक्षा में भी आपको कुछ सामान्य बातों का ध्यान रखना होगा जो आपके एडमिट कार्ड पर मिल जाएंगी साथ ही हमनें इस वेबसाइट पर एलएलबी को लेकर पहले ही कुछ पोस्ट डाल रखी हैं जो आपके लिए मददगार साबित हो सकती हैं।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD