SSC CHSL EXAM 2024 : सीएचएसएल टियर 1 के लिए आज से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, अभ्यर्थी हुए काफी खुश


SSC CHSL EXAM 2024 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन का इंतजार कर रहे अभ्यर्थी अब तुरंत कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन कर सकते हैं। दरअसल आयोग द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की सूचना है। तो आइए जानते हैं क्या है आवेदन की पूरी खबर...

अभ्यर्थी आज से कर सकेंगे आवेदन (Candidates will be able to apply from today) -
 
कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की सूचना है। खबर में बताया जा रहा है कि अभ्यर्थी कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वहीं खबर में यह भी कहा गया है कि पात्र अभ्यर्थी ही आवेदन कर सकेंगे। 

आवेदन नहीं कर पा रहे अभ्यर्थी (Candidates unable to apply) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आने से अभ्यर्थी खुश थे और आवेदन करने के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, लेकिन अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन की कोई जानकारी नहीं मिली। जहां अभ्यर्थियों को आवेदन करने की कोई लिंक ही नहीं मिली। इसलिए अभ्यर्थी कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन के लिए इंतजार करें।

2 अप्रैल से शुरू हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया (The application process will start from April 2) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए अधिसूचना जारी होने की तिथि अब सामने आ चुकी है। जहां अब आवेदन शुरू होने जा रहे हैं। बता दें कि आर्टिकल के इस पैराग्राफ में अधिसूचना जारी होने तक की जानकारी साझा की गई है। आधिकारिक सूचना के अनुसार कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए अधिसूचना 2 अप्रैल को जारी की जायेगी। यानी की अभ्यर्थी 2 अप्रैल से कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए आवेदन कर सकेंगे। वहीं आवेदन प्रक्रिया 1 मई तक चलेगी।


हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD