UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी पीजीटी के लिए शुरू होगा आवेदन, सामने आई पूरी अपडेट

UPSESSB TGT PGT EXAM : यदि आप उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, परंतु अभी तक परीक्षा शेड्यूल (UPSESSB TGT PGT EXAM) जारी न होने से परेशान हैं, तो आपके लिए परीक्षा शेड्यूल जारी है किए जाने की खबर सामने आ रही है। दरअसल इस खबर में बताया जा रहा है कि किस तिथि से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा की शुरुआत हो सकती है। तो आइए जान लेते हैं कि कब से शुरू होगी परीक्षा...

UPSESSB TGT PGT EXAM : इस तिथि तक हो सकती है शुरुआत (Can start by this date) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा कब शुरू की जायेगी, इस प्रश्न का जवाब सामने आ रहा है। खबर के मुताबिक, यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए 5 अप्रैल के आस पास परीक्षा की शुरुआत हो सकती है। खबर में बताया गया है कि 5 अप्रैल से पहले भी यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) का आयोजन किया जा सकता है। 

UPSESSB TGT PGT EXAM : क्या है 5 अप्रैल की परीक्षा को लेकर पूरी खबर (What is the complete news regarding April 5 exam?) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा 5 अप्रैल के आस पास परीक्षा शुरू कराए जाने की खबर से परेशान अभ्यर्थियों के लिए बड़ी अपडेट है। दरअसल खबर की जानकारी अभ्यर्थियों तक पहुंची, तो अभ्यर्थियों ने तमाम अभ्यर्थियों के साथ यह वायरल खबर साझा भी की। परंतु जब अभ्यर्थियों ने इस वायरल खबर को क्रॉस चेक किया, तो ऐसी कोई संभावना सामने नहीं आई। 

UPSESSB TGT PGT EXAM : इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब करीब 1 माह बाद उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा जून माह के पहले सप्ताह के बाद शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD