UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE : यूपी आरओ एआरओ भर्ती के नए शेड्यूल की अपडेट, नई एग्जाम डेट घोषित


UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC RO ARO) द्वारा आरओ और एआरओ (UPPSC RO ARO EXAM) के पदों पर आयोजित की गई भर्ती को लेकर परेशान अभ्यर्थियों को बिल्कुल भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल अभ्यर्थी इस बात को लेकर परेशान हैं कि यूपीपीएससी आरओ एआरओ नया परीक्षा शेड्यूल (UPPSC RO ARO NEW EXAM NEWS) कब जारी होगा, क्योंकि परीक्षा का पेपर लीक होने के चलते परीक्षा रद्द कर दी गई थी। तो आइए जानते हैं आखिर यूपीपीएससी आरओ एआरओ नया परीक्षा शेड्यूल (UPPSC RO ARO NEW EXAM SHEDULE) कब होगा जारी...

UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE 2024 : इस महीने हो सकता है परीक्षा का आयोजन -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा यूपीपीएससी आरओ एआरओ नया परीक्षा शेड्यूल (UPPSC RO ARO NEW EXAM SHEDULE) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जहां इस अपडेट की मानें, तो अब यूपीपीएससी आरओ एआरओ नया परीक्षा शेड्यूल (UPPSC RO ARO NEW EXAM SHEDULE) जल्द ही जारी किया जा सकता है। हालंकि परीक्षा का दोबारा से आयोजन लोकसभा चुनाव के बाद ही संभव होगा। फिलहाल इसको लेकर कोई आधिकारिक अपडेट भी सामने नहीं आई है।  

UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया आदेश -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) की आधिकारिक पुष्टि होने के बाद यूपीपीएससी आरओ एआरओ नया परीक्षा शेड्यूल (UPPSC RO ARO NEW EXAM SHEDULE) को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया था कि इस पूरी भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया जाए। वहीं इन पदों पर 6 महीने के अंदर दोबारा से परीक्षा का आयोजन कराया जाए। 

UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE : इस तिथि को आयोजित हुई परीक्षा -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO NEW EXAM DATE) के पदों पर परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथि पर संपन्न कराया गया था। जहां जारी शेड्यूल के अनुसार उत्तर प्रदेश में आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को किया गया था। इस भर्ती परीक्षा में 6 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने सहभागिता की थी। परीक्षा का आयोजन विभन्न परीक्षा शेड्यूल पर किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD