UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए आवेदन फॉर्म दोबारा एक्टिव, क्या दोबारा शुरू होने जा रही परीक्षा


UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM 2023) के लिए अगर आप भी परीक्षा तिथियां के इंतजार में लगे हुए हैं, तो आपके लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आपके लिए ऐसी खबर साझा की गई है, जो आपको काफी चौंका सकती है। दरअसल यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM 2024) के लिए परीक्षा शेड्यूल की घोषणा किए जाने से पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की सूचना है। देखिए पूरी खबर...

आवेदन फॉर्म हो रहा वायरल (Application form is going viral) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM 2024) के लिए परिचय शेड्यूल जारी की जाने से पहले तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस परीक्षा के लिए आवेदन फार्म वायरल हो रहा है दरअसल वायरल हो रही खबर में यह भी बताया जा रहा है कि सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM 2024) के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने का फैसला लिया गया है। 

आवेदन को लेकर अभ्यर्थी काफी परेशान (Is TGT PGT exam really cancelled?) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा 2023 (UPSESSB TGT PGT EXAM 2024) को लेकर परीक्षा शेड्यूल से पहले आवेदन फॉर्म वायरल होने की खबर के बाद अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए। जहां अभ्यर्थियों ने जब वायरल खबर की जांच पड़ताल की तो पता चला कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM 2024) के लिए आवेदन फॉर्म जारी नहीं किया है इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर बिल्कुल भी परेशान ना हों। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा मार्च माह के पहले सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD