UPSESSB TGT PGT EXAM : चयन बोर्ड ने लंबे इंतजार के बाद रद्द कर दी टीजीटी पीजीटी परीक्षा, लंबे समय से लटकी थी भर्ती


UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी पीजीटी, परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज ने परीक्षा का इंतजार काफी लंबा कर दिया था। अभ्यर्थी करीब डेढ़ साल से अधिक समय से इस भर्ती के लिए परीक्षा की तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। हालांकि विद्यार्थियों को परीक्षा की तिथियों के ऐलान से पहले बड़ा झटका लग गया है। जहां अब परीक्षा को रद्द किए जाने की खबर है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

बीच में लटकी भर्ती हुई रद्द (Recruitment pending in the middle was cancelled) -

अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा की तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहे थे, परंतु सूचना सामने आ रही है कि भर्ती को लेकर शासन की तरफ से कोई आदेश न जारी किए जाने के चलते अब उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज ने यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) रद्द करने का ऐलान किया है। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


भर्ती रद्द की खबरों पर अभ्यर्थियों की प्रतिक्रिया (Reaction of candidates on the news of cancellation of recruitment)

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को रद्द किए जाने को लेकर जब उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा सूचना जारी की गई, तो पता चला कि अभी तक कोई भी आदेश जारी नहीं हुआ है, इसलिए यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) रद्द को लेकर अभ्यर्थी बिल्कुल भी परेशान न हों। जहां अभ्यर्थी भी अब इस खबर को भ्रामक खबर का रहे हैं। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा मार्च माह के अंतिम सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD