UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए दोबारा करिए आवेदन, फरवरी में शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया


UPSESSB TGT PGT EXAM : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) और प्रवक्ता (पीजीटी) के पदों पर आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अगर आप यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए इससे पहले बड़ी जानकारी सामने आई है। बता दें कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा रही है। आइए जानते हैं पूरी सूचना...

फरवरी माह में शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start in the month of February) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की सूचना आई है। खबर में बताया जा रहा है कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए अब सेवा चयन बोर्ड ने नया फैसला लिया है कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए फरवरी माह में दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे जाएंगे। 

पुराने आवेदकों के लिए ही आयोजित होगी परीक्षा (Examination will be conducted only for old applicants) -

अगर आपको यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर से परेशानी है, तो बता दें कि आपको बिलकुल भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आपको यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पुराने आवेदकों के लिए ही परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। 

परीक्षा शुरू होने की ये है संभावित तिथि (This is the probable date of commencement of examination) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा फरवरी माह के तीसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD