UPSESSB TGT PGT EXAM : जीडी कांस्टेबल के बाद यूपी टीजीटी- पीजीटी के लिए शुरू होगी परीक्षा, आई अपडेट


UPSESSB TGT PGT EXAM :  अगर आपने यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन किया है और उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा तिथियां की घोषणा को लेकर अपडेट जारी किए जाने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर अब आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।  बता दें कि नए आयोग द्वारा जीडी कांस्टेबल परीक्षा के बाद यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए भी परीक्षा शुरू की जायेगी। आइए जानते हैं परीक्षा को लेकर पूरी अपडेट...

जीडी कांस्टेबल के बाद होगी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (TGT PGT exam will be held after GD constable) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा की घोषणा जीडी कांस्टेबल परीक्षा संपन्न होने के बाद की जाएगी। दरअसल यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि यूपी टीजीटी और पीजीटी परीक्षा संपन्न होने के बाद सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा शेड्यूल जारी कर परीक्षा शुरू कर दी जायेगी। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक

अभी परीक्षा को लेकर नहीं कोई सूचना (No information regarding the exam yet) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा के बाद परीक्षा शेड्यूल जारी किए जाने की जो सूचना सामने आ रही है, उससे अभ्यर्थियों को खुश होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अभी तक यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है इसलिए अभ्यर्थी ऐसी खबरों पर भरोसा ना करें। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा मार्च माह के अंतिम सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD