CTET EXAM 2024 : सीटीईटी एग्जाम 2024 आंसर की 09 फरवरी को होगी घोसित, रिजल्ट पर भी अपडेट


CBSE CTET 2024 Answer key : बीते कई दिनों से केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET EXAM 2024) के आयोजन के बाद से केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CBSE CTET 2024 Answer key) जारी होने का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अब एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बता दें कि सीबीएसई द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CBSE CTET 2024 Answer key) जारी किए जाने की एक तिथि वायरल हुए है। देखिए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

09 फरवरी को आंसर की होगी जारी (Answer key will be released on 09th February) -

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CBSE CTET 2024 Answer key) जारी किए जाने की एक खबर साझा की गई है। खबर में बताया गया है कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CBSE CTET 2024 Answer key) अब 9 फरवरी को घोषित की जायेगी। खबर में बताया गया है कि अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


नहीं मिल रही आंसर की जारी होने को लेकर स्पष्ट सूचना (Not getting clear information regarding release of answer key) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CBSE CTET 2024 Answer key) 9 फरवरी को जारी किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश तो थे, लेकिन खबर के विश्लेषण में अभ्यर्थियों की सारी खुशियों धूमिल हो गई। दरअसल जब खबर का विश्लेषण किया गया, तो पता चला कि अभी आंसर की जारी किए जाने की कोई घोषणा नहीं की गई है और न ही अभी कोई अपडेट है। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर बिल्कुल भी परेशान न हों। 

आंसर की इस तारीख को होगी घोषित (Answer will be declared on this date) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने को लेकर जो अभ्यर्थियों का इंतजार है, वह अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने को लेकर मिल रही अपडेट के अनुसार केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) फरवरी के दूसरे यानी की इसी सप्ताह में ही घोषित कर दी जायेगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD