UPSSSC PET 2023 : पीईटी परीक्षा परिणाम में देरी का कारण आया सामने, इस दिन आएगा PET रिजल्ट


UPSSSC PET 2023  : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) का उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परिणाम जारी किए जाने का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए परिणाम को लेकर बड़ी महत्वपूर्ण अपडेट सामने आई है बता दे कि अभ्यर्थी परिणाम को लेकर काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन परिणाम नहीं जारी होने का कारण ना पता होने के चलते अभ्यर्थी परेशान हो गए हैं। प्रणाम को लेकर ज्यादा परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि परिणाम नहीं जारी होने का कारण सामने आ गया है भाई जानते हैं क्या है पूरी अपडेट और कब जारी होगा पॉइंट 2023 का परिणाम...

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (UPSSSC PET : Result may be released by this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) का परिणाम अब जल्द से जल्द जारी होने की उम्मीद जताई जा रही है। सूत्रों ने मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का परिणाम अब इसी माह यानी की जनवरी में जारी किया जाएगा। तिथि को लेकर फिलहाल कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। परंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि 15 जनवरी के आस पास परिणाम की घोषणा की जा सकती है। 

लेखपाल भर्ती के कारण हो रही परिणाम में देरी (UPSSSC PET : Delay in result due to accountant recruitment) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों को इंतजार तो काफी समय से है, लेकिन अभ्यर्थियों का यह इंतजार अभी भी जारी है। दरअसल इसका कारण लेखपाल भर्ती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अभी लेखपाल के पुराने पदों पर आयोजित की गई भर्ती प्रक्रिया को संपन्न करने में जुटा हुआ है, जिसके चलते आयोग प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी नहीं कर पा रहा है। जैसे ही लेखपाल भर्ती सक्रिय संपन्न हो जाएगी, वैसे ही आयोग प्रारंभिक अर्हता परीक्षा को लेकर तेजी बरतना शुरू कर देगा। 

4 शिफ्ट में आयोजित हुई परीक्षा (UPSSSC PET : Examination conducted in 4 shifts) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन दो दिन में ही संपन्न किया जाना निर्धारित किया गया था। जहां यह परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को कुल 4 पालियों में आयोजित की गई। जिसमें 28 अक्टूबर को हुई परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुई और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी आयोजित की गईं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD