SSC GD CONSTABLE 2024 : जीडी कांस्टेबल के लिए दोबारा शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, दोबारा कर सकेंगे आवेदन


SSC GD CONSTABLE 2024 : अगर आपने एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर आवेदन किया है, तो आप परीक्षा की तैयारी तेज कर दीजिए। हालांकि जिन अभ्यर्थियों ने कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की जा रही जीडी कांस्टेबल भर्ती 2024 के लिए आवेदन नहीं किया है, उन्हें परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अब उनके लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि जीडी कांस्टेबल भर्ती 2024 (SSC GD Constable Exam 2024) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर है। आइए जानते हैं क्या है जीडी कांस्टेबल 2024 भर्ती को लेकर पूरी अपडेट...

दोबारा शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (The application process will start again) -

जीडी कांस्टेबल (SSC GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर आवेदन न कर पाने वाले अभ्यर्थियों को भर्ती के लिए परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल जीडी कांस्टेबल भर्ती को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसमें दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जीडी कांस्टेबल भर्ती को लेकर दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। जहां अभ्यर्थी इस खबर से काफी खुश हैं, क्योंकि जो अभ्यर्थी आवेदन से वंचित रह गए थे, वह आवेदन प्रक्रिया को लेकर काफी इंतजार कर रहे थे। 

खुशी के बाद फिर निराशा (SSC GD Exam 2024 Update) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया दोबारा से शुरू होने की खबर के बाद अभ्यर्थी काफी खुश थे। हालांकि उनकी खुशी जल्दी ही निराशा में बदल गई। दरअसल आवेदन दोबारा शुरू होने की खबर के बाद अभ्यर्थी जब आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, तो अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करने की कोई लिंक नहीं मिली। इसके बाद अभ्यर्थियों ने आधिकारिक मीडिया वेबसाइट पर विजिट किया, तो वहां पर भी जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया दोबारा से शुरू किए जाने जैसी कोई सूचना नहीं थी। 

ये थी आवेदन की अंतिम तिथि (This was the last date of application) -

जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के साथ साथ आवेदन की अंतिम तिथि भी घोषित कर दी गई थी। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया 24 नवंबर 2023 से शुरू कर दी गई। बता दें कि इन पदों पर अधिसूचना भी 24 नवंबर को ही जारी की गई थी। जहां अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए एक माह से ज्यादा का वक्त मिला था। यानी की इन पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को 31 दिसंबर 2023 तक का वक्त दिया गया था।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD