Free Wifi Yojna 2023 : गांव व शहरों में फ्री में लगाए जा रहे FREE WIFI कनेक्शन पीएम मोदी हर घर विकास योजना अभी ऑनलाइन आवेदन कर दो


Free Wifi Yojna 2023 : 28 दिसंबर बुधवार को आईडी की बैठक में बैठक में एक महत्वपूर्ण घोषणा की गई जहां पर गांव गांव व शहरो को स्मार्ट बनाने के लिए फ्री में wifi का कनेक्शन दिया जा रहा है जहां पर कुछ नियमों का पालन करके आप ऑनलाइन अप्लाई कर आवेदन करके अपने घर में भी लगवा सकते हैं फ्री में WFI का कनेक्शन पिछले 10 माह में 5G का चलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है। जहां पर बड़े-बड़े शहरों व वीडियो में 5G का कनेक्शन लगाने के लिए बड़ी बढ़िया कंपनियां बेताब है Free Wifi Yojna 2023 जहां पर इस को देखते हुए 5G नेटवर्क को गांव तक पहुंचाने का आसान तरीका पहले सभी जगह फ्री में वाईफाई कनेक्शन देना है जिस स्कीम के तहत सभी के घर में वाईफाई कनेक्शन भी फ्री में मिल जाएगा और उन्हीं टॉवर्स की मदद से 5G भी आसानी से गांव-गांव तक पहुंच जाएगा ।

यह एक महत्वपूर्ण सूचना है जो माननीय प्रधानमंत्री जी के 28 दिसंबर बुधवार को बैठक के दौरान दोपहर के 1:00 बजे इसको जारी किया गया तथा पिछले काफी दिनों से इसके ऊपर चर्चा चल रही थी जिसको अप्रूव करने के लिए बहुत सारी बाधाएं आ रही थी परंतु फिलहाल यह आप लोग हो चुका है और सरकार की अधिकारी की वेबसाइट में जाकर केस का ऑनलाइन आवेदन भी आसानी से कर सकते हैं ।

Free Wifi Online Apply (फ्री वाईफाई आनलाईन आवेदन) -

बुधवार को हुई बैठक में संपूर्ण चीजें फॉर वेबसाइट का ऑनलाइन आवेदन फार्म भी जारी कर दिया गया जहां पर पता लगाया जा सके कितने यूजर वाईफाई लगवाने में इच्छुक है जहां पर शहर तो शहर व गांव तक में इस वाईफाई को फ्री में लगवाया जाएगा जिसके अंतर्गत आप लोगों को मात्र अपने कुछ दस्तावेज हुआ अपनी लोकेशन के साथ में फार्म को भरना होगा तथा आप लोग आसानी से वाईफाई को लगा पाएंगें।

Free Wifi Yojna 2023 : जिसमें कुछ महत्वपूर्ण बातें भी हैं जैसे कि आप लोगों के घर में बिजली का कनेक्शन होना चाहिए तथा कुछ जगहों पर जहां पर एक साथ बेहद ज्यादा मात्रा में वाईफाई लगाएं जाएंगे वहां पर उनका जब तक वाईफाई है तब तक बिजली का बिल भी माफ किया जाएगा ।

Important Links (महत्वपूर्ण लिंक्स) -

Apply Online Yojna Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Official website Link : लिंक 


Important Documents ( जरूरी दस्तावेज ) - 

भारत सरकार द्वारा इसमें कम से कम दस्तावेज लेकर के ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन शुरू किया गया है जहां पर मात्र आधार कार्ड हुआ आधार कार्ड में दिए गए लोकेशन मात्र को भरकर अपने नाम को लिखकर आसानी से फार्म को भरा जा सकता है।

• आधार कार्ड
• मोबाइल नंबर
• लोकेशन्स 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।



Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD