SSC GD CONSTABLE 2021 RESULT : एसएससी जीडी 2021 परिणाम हुए घोषित, ऐसे देखें परिणाम

SSC GD CONSTABLE 2022 RESULT : एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल (SSC GD CONSTABLE 2021) परीक्षा 2021 के विभिन्न चरणों में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। कर्मचारी चयन आयोग ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPFs), NIA, SSF कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी), और असम राफल्स में राफइलमैन (जनरल ड्यूटी) परीक्षा 2021 के अंतिम परिणामों की घोषणा कर दी है यह परिणाम ऑफिसियल रूप में अब उपलब्ध कराए गए हैं। आयोग द्वारा जीडी कॉन्स्टेबल परीक्षा 2021(SSC GD CONSTABLE 2021) के अंतिम नतीजे सोमवार 7 नवंबर 2022 को किए गए। इसके साथ एसएससी द्वारा कॉन्स्टेबल (जीडी) परीक्षा 2021 परीक्षा में सभी चरणों में प्रदर्शन के आधार पर विभिन्न बलों BSF, CISF, SSB, ITBP, AR और SSF के लिए कुल 25,271 उम्मीदवारों को तैनाती के लिए सफल घोषित किया है।

ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा के आखिरी चरण यानी चिकित्सा परीक्षण में सम्मिलित हुए थे वे अपना रोल नंबर सफल घोषित उम्मीदवारों की सूची में आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, ssc.nic.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं। नीचे दिए गए PDF में आप अपना परिणाम देख पाएंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD