BUSINESS IDEA : यह कंपनी दे रही हर किसी को खुद के बिज़नेस का मौका, शुरू करें आज ही फ्री बिज़नेस


BUSINESS IDEA : हर किसी को तलाश रहती है खुद के लिए कैरियर बनाने की, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो चाहते हैं नौकरी करना और कुछ ऐसे भी होते हैं जो स्वयं का एक रास्ता बनाते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो खुद के लिए एक रास्ता बनाना चाहते हैं यानी खुद के लिए एक बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो एक ऐसा ही मौका आपको दे रही है Nextnet Technologies India अगर आप बिजनेस करने के इच्छुक हैं तो एक ऐसा बिजनेस शुरू करने का मौका यह कंपनी दे रही है जो आपको हर महीने लाखों की कमाई करवा सकती है। आइए आपको बताते हैं कि किस प्रकार का है यह ऑफर जो कंपनी आपको दे रही है और आप खुदका बिजनेस फ्री में शुरू कर सकते हैं।

कैसे बिज़नेस कर सकते हैं शुरू -

Nextnet Technology India एक टेक्नोलॉजी कंपनी है जो निशुल्क में ऐसे लोगों के लिए वेबसाइट और टेक्नोलॉजी सेवाएं प्रदान कर रही है जिससे वह अपना एक बिजनेस स्टार्ट कर सकें। अगर आप खुद की एक वेबसाइट शुरू करना चाहते हैं और खास तौर पर ब्लॉगिंग (Blogging), न्यूज़ पोस्टिंग (News Website) या आर्टिकल लिखने (Article Writting) से जुड़ी वेबसाइट तो Nextnet Technologies India आपको एक पूरी तैयार वेबसाइट फ्री में ऑफर कर रही है जहां आप अपने आर्टिकल्स या अपनी खबर हैं पब्लिश कर सकते हैं। अगर आप खुद की एक न्यूज़ वेबसाइट (News Website), ब्लॉगिंग वेबसाइट (Blogging Website) या कोई भी आर्टिकल लिखने को लेकर वेबसाइट चाहते हैं तो वह वेबसाइट आपको बिल्कुल फ्री में मिल रही है आपको कुछ भी नहीं करना है केवल आपको Nextnet Technologies India से संपर्क करना है जिसके लिए हम नीचे उनका व्हाट्सएप लिंक और नंबर साझा कर रहे हैं।

टेक्निकल से लेकर सबकुछ देखेगी कंपनी आपको नहीं उठानी है झंझट -

भारत में तमाम ऐसे लोग हैं जो खुद की अपनी न्यूज़ वेबसाइट (News Website) या ब्लॉगिंग वेबसाइट (Blogging Website) शुरू करना चाहते हैं लेकिन उन्हें कोई भी टेक्निकल जानकारी नहीं होती है तो आपको अब किसी भी झंझट में नहीं पड़ना है आपको पूरी तैयार वेबसाइट मिल जाएगी केवल आपको उस वेबसाइट पर लिखना है (अपना जो भी कंटेंट है) और उसे पब्लिश कर देना है। सभी टेक्निकल चीजें और वेबसाइट का सारा खर्च Nextnet Technologies India वहन करेगी और आपको केवल अपने कंटेंट को वहां साझा करना होगा।

वेबसाइट पर रहेगा आपका हक़ -

जो वेबसाइट आपको Nextnet Technologiea India द्वारा बनाकर दी जाएगी उस पर आपका पूरा हक होगा और आप उस वेबसाइट के मालिक भी होंगे और सबसे जरूरी बात यह है कि आपको आपका कस्टम डोमेन (Website Domain) दिया जाएगा यानी आपके नाम से वेबसाइट होगी आप जो भी नाम चाहेंगे उस नाम से वह वेबसाइट होगी। पूरी वेबसाइट आपकी होगी और आपको करना केवल इतना होगा कि उस पर आर्टिकल आप को पब्लिश करने होंगे बाकी सारी झंझट कंपनी संभालेगी

कैसे करें शुरू -

अगर आप चाहते हैं कि आपके लिए Nextnet Technologies India एक वेबसाइट तैयार करे और आपको दे तो आपको केवल नीचे दिए गए लिंक पर जाकर उनसे व्हाट्सएप पर संपर्क करना होगा या नीचे दिए गए नंबर पर कॉल करना या व्हाट्सएप मैसेज करना होगा। कंपनी की टीम आपसे संपर्क करेगी आपका नाम पूछेगी और आपके नाम से एक वेबसाइट तैयार करके देगी। अमूमन यह वेबसाइट 2 से 3 दिन में तैयार कर ली जाती है और आपको दे दी जाती है। जैसे ही आप की वेबसाइट तैयार होगी आपको टीम बताएगी और उसके बाद आपको सभी चीजें बारीकी से समझा दी जाएंगी और एक तरह से आपको एक ट्रेनिंग दी जाएगी कि आप कैसे आर्टिकल लिख सकते हैं।

क्या चीजें हैं जरूरी -

Nextnet Technologies India द्वारा दी जा रही इस सेवा के लिए अगर जरूरी बातों की चर्चा करें तो सबसे जरूरी बात यह है कि आपको निरंतर काम करना होगा और आपको कम से कम लिखना आना चाहिए। आप कितने योग्य हैं यह किसी बात से मतलब नहीं रखता लेकिन आपको शुद्ध तरीके से और सही ढंग से लिखना आना चाहिए इसके लिए अगर आपके पास कोई पत्रकारिता इत्यादि से जुड़ी डिग्री है तो बेहतर होगा अगर आपके पास कोई डिग्री नहीं है लेकिन आपको लिखना आता है यानी आप न्यूज़ लिख सकते हैं , एक आर्टिकल लिख सकते हैं तो बिल्कुल आप संपर्क कर सकते हैं और अपने लिए वेबसाइट बनवा सकते हैं वह भी बिल्कुल मुफ्त में।

कैसे करें संपर्क -

अगर आप एक न्यूज़ वेबसाइट (News Website), एक ब्लॉग वेबसाइट (Blog Website) या एक आर्टिकल पब्लिश करने के लिए वेबसाइट शुरू करना चाह रहे हैं तो आपको केवल नीचे दिए गए लिंक पर जाकर व्हाट्सएप मैसेज करना होग, जो कि कंपनी का व्हाट्सएप नंबर है। अगर आप उस नंबर की जानकारी चाहते हैं तो वह नंबर भी हम आपको बता दे रहे हैं और वह नंबर है 7084459512 इस नंबर पर आप कॉल करके या व्हाट्सएप मैसेज करके संपर्क कर सकते हैं इसके साथ ही लिंक भी हम नीचे साझा कर रहे हैं इस पर जाकर आप पूरी जानकारी ले सकते हैं और आप कैसे इस प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं या भी समझ सकते हैं

व्हाट्सएप संपर्क : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD