UPSSSC PET RESULT 2022 : अभ्यर्थियों का इंतजार होगा खत्म, इस दिन जारी होगा पीईटी का परिणाम


UPSSSC PET RESULT 2022 : पीईटी (PET) का रिज़ल्ट अब जल्द ही जारी हो सकता है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को अब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के रिज़ल्ट का बेसब्री से इंतजार है। आज हम आपको प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के रिजल्ट से जुडी महत्वपूर्ण जानकारी देंगे और साथ ही साथ रिजल्ट कब जारी होगा इसकी भी तिथि और समय के बारे में बात करेंगे...९

परीक्षा के 10 दिन हुए पूरे (10 days of exam completed) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के आज 10 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन अभी तक परीक्षा परिणाम को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। 15 अक्टूबर 2022 और 16 अक्टूबर 2022 को दो-दो पालियों में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 का आयोजन किया गया था। जिसमें पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और वहीं दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई थी।

इस दिन जारी हो सकता है रिजल्ट (Result may be released on this day) -

रिजल्ट का इंतजार कर रहे तमाम अभ्यर्थियों के लिए रिज़ल्ट को लेकर बड़ी अपडेट यह है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 का रिजल्ट जारी होने में अभी 1 से 2 महीने का समय लग सकता है। रिजल्ट के बाद ही इससे संबंधित पदों पर भर्तियां निकाली जाएंगी। अभी विभाग द्वारा रिजल्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिजल्ट से पहले अभी आंसर की भी जारी की जानी है, जो कि जल्द ही जारी की जा सकती है। 

अभ्यर्थी यहां से चेक करें परिणाम (Candidates Check Result From Here) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 का रिज़ल्ट जल्द जारी किया जाएगा। रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर परिणाम चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी जब आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करेंगे तो उनके सामने एक रिजल्ट टैब होगी, वहां क्लिक करने के बाद अभ्यर्थी पीईटी रिजल्ट पर क्लिक करें। इसके बाद अभ्यर्थी अपना रोल नंबर व पासवर्ड डालकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर होगी पीईटी के माध्यम से भर्ती (These posts will be recruited through PET) -

पूरे प्रदेश में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के माध्यम से ग्रुप सी के कई पदों पर भर्ती होगी, जो कि इस प्रकार है -
यूपी एएनएम मंडी परिषद संयुक्त संवर्ग, राजस्व लेखपाल पद, सहायक बोरिंग टेक्नीशियन, आईटीआई अनुदेशक, सम्मिलित तकनीकी सेवा, वन रक्षक व वन्य जीव रक्षक, ग्राम पंचायत अधिकारी, एक्स-रे टेक्नीशियन, एग्रीकल्चर असिस्टेंट, राजस्व विभाग में जूनियर असिस्टेंट, अकाउंटेंट एवं ऑडिटर, गन्ना विभाग में सर्वेयर।
उपर्युक्त पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT