UGC NET ADMIT CARD 2022 : यूजीसी नेट PHASE 4 के इन विषयों का जारी हुआ एडमिट कार्ड, जानें अपडेट


UGC NET ADMIT CARD 2022 : National Testing Agency ने UGC NET EXAM DECEMBER 2021 & JUNE 2022 (MERGE CYLE) परीक्षाओ के PHASE 4 यानी अंतिम PHASE की परीक्षाओ की शुरूआत दिनांक 8 अक्टूबर 2022 से हो रही और अंतिम परीक्षा 14 अक्टूबर 2022 को है। NTA ने नोटिफिकेशन जारी पर PHASE 4 के कयी विषयों का एडमिट कार्ड व Advance City Intimation जारी किया है। आइए जानते है पूरी नोटिफिकेशन और किन किन विषयों का एडमिट कार्ड जारी हुआ है और किनका Advance City Intimation...

इन इन विषयों के UGC NET EXAM ADMIT CARD 2022 जारी -

National Testing Agency के दिनांक 5 अक्टूबर देर रात के जारी नोटिफिकेशन में सिर्फ इतना बताया गया है कि दिनांक 8 अक्टूबर 2022 - 10 अक्टूबर 2022 को होने वाले विषयों के परीक्षाओ का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। लेकिन हम आपको बताते चले कि 8-10 अक्टूबर को Computer Science & Applications, Economics/Rural Economics/Cooperation/Demography/Development Planning/Development Studies/Econometrics/Applied Economics/Development Economics/Business Economics और History की परीक्षाएँ है।

इस इन विषयों के UGC NET Advance City Intimation 2022 जारी -

National Testing Agency ने दिनांक 6 अक्टूबर 2022 को देर रात एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया कि दिनांक 11 अक्टूबर 2022 को होने वाले UGC NET 2022 के विषयों की Advance City Intimation Card जारी कर दी गयी है। बताते चले कि 11 अक्टूबर को Public Administration, Political Science, Anthropology और Music की परीक्षाएँ है।

बाकी हर छोटी बडी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरो से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए है तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुडिए जिसका लिंक नीचे हरे पट्टे में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD