BHEL RECRUITMENT : भारत इलेक्ट्रॉनिक्स ने जारी किया भर्ती का नोटिफिकेशन, करें तत्काल आवेदन


BHEL RECRUITMENT : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे तमाम युवाओं के लिए खुशखबरी है। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो सरकारी नौकरी की आपकी तलाश अब खत्म हो सकती है। आपको बता दें कि भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने ट्रेड अपरेंटिस, तकनीशियन और ग्रेजुएट अपरेंटिस (फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर और अन्य ट्रेड्स) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। इन पदों पर भर्ती के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन फॉर्म भरकर सबमिट कर सकते हैं। इन भर्तियों से सम्बंधित महत्वपूर्ण जानकारियां हम साझा कर रहे हैं...

ये है आवेदन की अंतिम तारीख (Last date of application) -

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने ट्रेड अपरेंटिस, तकनीशियन और ग्रेजुएट अपरेंटिस (फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर और अन्य ट्रेड्स) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन भर्तियों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी किया है। इन भर्तियों के लिए आवेदन की शुरुआत 16 अक्टूबर 2022 से की गई है। साथ ही आपको बता दें कि आवेदन की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2022 निर्धारित की गई है। इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी 31 अक्टूबर 2022 से पहले आवेदन कर दें क्योंकि 31 अक्टूबर 2022 के बाद अभ्यर्थियों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (Candidates Apply Here) -

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने ट्रेड अपरेंटिस, तकनीशियन और ग्रेजुएट अपरेंटिस (फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर और अन्य ट्रेड्स) के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए अभ्यर्थी भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) की ऑफिशियल वेबसाइट bhel.com पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।
 इन भर्तियों के इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर मांगी गई जरूरी जानकारी व दस्तावेज सबमिट करके अपना आवेदन पूर्ण करे सकते हैं। अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि से पहले अपना आवेदन पूर्ण कर लें।

आधिकारिक लिंक - bhel.com
डायरेक्ट आवेदन लिंक - https://www.bhel.com/
नोटिफिकेशन लिंक - https://www.bhel.com/

शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा की गई निर्धारित (Educational qualification and age limit prescribed) -

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने ट्रेड अपरेंटिस, तकनीशियन और ग्रेजुएट अपरेंटिस (फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर और अन्य ट्रेड्स) के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदकों के लिए शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा निर्धारित की गई है। 
इन भर्तियों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग अलग पदों पर अलग अलग निर्धारित की गई है।
साथ की अभ्यर्थियों की उम्र सीमा के रूप में न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और वहीं अधिकतम उम्र सीमा 27 वर्ष निर्धारित की गई है।

इन पदों पर मिलेगी इतनी तनख्वाह (These posts will get so much salary) -

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने ट्रेड अपरेंटिस, तकनीशियन और ग्रेजुएट अपरेंटिस (फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर और अन्य ट्रेड्स) के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदकों के लिए कुल पदों की संख्या और तनख्वाह भी निर्धारित की गई है, जो कि इस प्रकार है -

पदों की कुल संख्या (Total Number Of Posts) - 76 पद 
तनख्वाह (Salary) - अभी स्पष्ट नहीं

अभ्यर्थियों के लिए आवेदन फीस की गई निर्धारित (Application fee fixed for the candidates) -

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने ट्रेड अपरेंटिस, तकनीशियन और ग्रेजुएट अपरेंटिस (फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर और अन्य ट्रेड्स) के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन शुल्क इस प्रकार है  - 

GENERAL - 
EWS -  
OBC -  
SC - 
ST - 
PWD - 

आवेदन शुल्क में जानकारी रूपी किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना चेक कर सकते हैं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD