UGC NET EXAM 2022 : परीक्षा तारीख, सिटी अलाॅटमेंट, एडमिट कार्ड की तिथियों पर NTA ने जारी किया नोटिस, जानें अपडेट


UGC NET EXAM 2022 : National Testing Agency ने दिनांक 11 सितंबर 2022 देर रात एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी करते हुए UGC NET DECEMBER 2021 & UGC NET JUNE 2022 (MERGED CYCLE) के PHASE 2 के परीक्षाओ के लिए परीक्षा तिथि, सीटी अलाॅटमेंट और एडमिट कार्ड की तिथियों को लेकर अपडेट दिया है। वरिष्ठ निदेशक एग्जाम डाॅ साधना पराशर ने PHASE-2 में 12-13-14 अगस्त के कैंसल हुए 64 विषयों के संदर्भ में यह नोटिफिकेशन जारी किया है। आइए जानते है परीक्षाओ की तारीख, एडवांस सिटी अलाॅटमेंट और एडमिट कार्ड की तारीख...

कब होंगे UGC NET PHASE-2 की परीक्षाएँ -

परीक्षाओ के तारीख को लेकर दिनांक 11 सितंबर के जारी नोटिफिकेशन के अनुसार National Testing Agency ने दिनांक 8 अगस्त 2022 के नोटिफिकेशन का जिक्र किया है। बताते चले कि 8 अगस्त के नोटिफिकेशन के अनुसार UGC NET PHASE-2 के कैंसल हुए सभी 64 विषयों की परीक्षाओ को 20 सितंबर से 30 सितंबर के बीच कराया जाएगा।

कब जारी होंगे UGC NET EXAM एडवांस सिटी अलाॅटमेंट -

दिनांक 11 सितंबर देर रात National Testing Agency के नोटिफिकेशन में वरिष्ठ निदेशक एग्जाम ने बताया है कि UGC NET EXAM PHASE-2 की City Intimation Card/Slip 13 सितंबर 2022 को जारी की जाएगी। हालाँकि 8 अगस्त के नोटिफिकेशन में बताया गया था कि 11 सितंबर को आएगा लेकिन आज के नोटिफिकेशन में 2 दिन और टाल दिया गया है। 11 सितंबर के बजाय 13 सितंबर को City Intimation Card जारी की जाएगी।

कब जारी होंगे UGC NET EXAM एडमिट कार्ड -

दिनांक 11 सितंबर देर रात National Testing Agency ने अपने नोटिफिकेशन में Advance City Intimation Card के जारी होने की 13 सितंबर के तारीख के साथ-साथ यह भी बताया है कि एडमिट कार्ड 16 सितंबर को जारी की जाएगी। 8 अगस्त के भी नोटिफिकेशन में एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख 16 सितंबर ही बतायी गयी थी। लिहाजा एडमिट कार्ड जारी करने की तिथि में कोई बदलाव नही है।

64 विषयों की स्पष्ट टाइमटेबल 11 सितंबर के नोटिफिकेशन में जारी नही की गयी है। संभव है कि अब सीधे एडमिट कार्ड व Intimation Card में ही तिथि दिखे। खैर जो भी अपडेट होगा हम तेजी से आपको अपडेट करेंगे।


यह खबर रात के लगभग 12 बजे हमारी टीम आपके लिए लिख रही है। सहयोग व प्यार अपेक्षित है।

बाकी हर छोटी बडी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरो से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए है तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुडिए जिसका लिंक नीचे हरे पट्टे में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD