JIO OFFER : जिओ दे रहा सभी को सबकुछ फ्री, बस ऐसे करना होगा स्टेप्स


JIO OFFER : अगर आप भी जियो (JIO) की 5जी सिम खरीदना चाहते हैं, तो इसके अब आपको किसी भी जियो (JIO) स्टोर पर जाने की आवश्यकता नहीं है। अब आप जियो (JIO) की सिम घर बैठे ही पा सकते हैं। जबसे रिलायंस जियो की शुरुआत हुई है तभी से जियो ने अपने यूजर्स के लिए कई शानदार ऑफर्स भी दिए हैं। रिलायंस जियो बहुत ही कम समय में सबकी पसंदीदा सिम बन गई। रिलायंस जियो की शुरुआत भी काफी शानदार रही है। इस टेलीकॉम कंपनी ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देते हुए अपने नेटवर्क भारत के कौने कौने में स्थापित किए। रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए 5जी सिम भी घर बैठे ही उपलब्ध करवा रही है। अगर आप भी घर बैठे जियो की 5जी सिम पाना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं पूरा तरीका...

इस प्रकार मिलेगी घर बैठे 5जी सिम (In this way you will get 5G sim sitting at home) -

अगर आप जियो (JIO) की 5जी सिम घर बैठे ही पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको कुछ तरीका अपनाना पड़ेगा।  घर बैठे जियो (JIO) की सिम पाने के लिए ग्राहकों को इस प्रक्रिया को फॉलो करना होगा - 
1. सबसे पहले ग्राहकों को जियो (JIO) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
2. इसके बाद ग्राहकों को गेट जियो सिम के विकल पर क्लिक करना होगा।
3. इसके बाद ग्राहकों को अपना नाम और मोबाइल नंबर भी सबमिट करना होगा।
4.मोबाइल नंबर सबमिट करने के बाद ग्राहकों को आईडी से संबधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां भी देनी होंगी। 

आगे की प्रक्रिया के लिए करें इन विकल्प का चयन (Select these options for further process) -

जियो (JIO) की सिम घर पर पाने के लिए ग्राहकों को सारी महत्वपूर्ण जानकारियां सबमिट करनी होंगी। उसके बाद ग्राहकों द्वारा सबमिट किए हुए मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भी आयेगा, जो कि सत्यापन के लिए होगा। सत्यापन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद ग्राहक पोस्टपेड और प्रीपेड सिम का चयन कर सकते हैं। सारी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद ग्राहकों को अपना पता डालना होगा। हालांकि ग्राहकों को वही एड्रेस डालना होगा जो उनके आधार कार्ड में डला हुआ है। एड्रेस की प्रक्रिया भी पूर्ण होने के कुछ दिन बाद ही ग्राहकों के पास, दिया गए पते पर जियो (JIO) की सिम पहुंच जायेगी। 

5जी सर्विस लॉन्च के बाद बढ़ी 5जी सिम की मांग (Demand for 5G SIM increased after 5G service launch) -

भारत में 5जी सर्विस के लॉन्च के बाद से ही 5जी सिम की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। जल्द ही चुनिंदा महानगरों में 5जी सर्विस की शुरुआत होने वाली है। वहीं धीरे धीरे करने 4जी सर्विस की तरह 5जी सर्विस भी तेज गति से भारत के कौने कौने में फैल जायेगी। 5जी सर्विस के बाद देश में टेलीकॉम कंपनियां अपने नेटवर्क में और अधिक तेजी लाएंगी।  जियो ने दिसंबर 2023 तक लगभग पूरे भारत में 5जी सर्विस शुरू होने की जानकारी दी है। जैसे ही 5जी सर्विस का कार्य पूर्ण हो जाएगा, वैसे ही जियो के ग्राहक 5जी सर्विस का इस्तेमाल तेजी से करेंगे। शुरुआत में मुख्य मेट्रो शहरों में ही 5जी सर्विस की शुरुआत की जा रही है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD