CUET UG : लाखों छात्र-छात्राओं का इंतजार हुआ खत्म, आज इतने बजे तक जारी होगा CUET UG रिजल्ट


CUET UG 2022 : Common Universities Entrance Test Under Graduate (CUET UG) की परीक्षाएँ 30 अगस्त तक ही करा ली गयी थी। Answer Key और एक बार पुन: Correction Window खोलने के बाद अब जाकर CUET UG के रिजल्ट को जारी करने की तैयारी है। जिसके आज सुबह विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) चेयरमैन प्रोफेसर एम जगदीश कुमार जी ने बयान दिया है। आइये आपको देते हैं CUET UG के रिजल्ट को लेकर ताज़ा अपडेट...

आज रात 10 बजे तक जारी होंगे परिणाम -

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग चेयरमैन प्रोफेसर एम जगदीश कुमार ने मीडिया को बताया कि CUET UG की परिणाम आज दिनांक 15 सितंबर 2022 को रात 10 बजे तक National Testing Agency द्वारा जारी किया जाएगा। साथ ही स्कोरकार्ड संबंधित विश्वविद्यालयों को भी भेज दिया जाएगा। परिणाम जारी होने को लेकर आयोग चेयरमैन ने भविष्य की मंगल कामना भी की है।

छात्र-छात्राएँ CUET UG की ऑफिसियल वेबसाइट से अपनी Login Credentials या जरूरी जानकारी डालकर अपना रिजल्ट/स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। सभी महत्वपूर्ण अप्डेट्स के लिए आप हमारे इस वेबसाइट को निरंतर चेक करते रहें।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD