CUET PG ADMIT CARD : आधे से अधिक अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड जारी, सिर्फ इनका बाकी, ऐसे करें डाउनलोड


CUET PG ADMIT CARD : CUET PG प्रवेश परीक्षाओ की शुरूआत 1 सितंबर से शुरू हो चुकी है। परीक्षाओं का समापन 11 सितंबर को होना है। 10 दिनों के CUET PG परीक्षा कार्यक्रमों के लिए National Testing Agency ने पहले तीन दिन यानी 1, 2, 3 सितंबर को होने वाली परीक्षाओं का एडमिट कार्ड 29 अगस्त को ही जारी कर दिया था। वहीं सभी छात्र-छात्राओं के लिए Advance City Intimation Card भी जारी कर दिया गया जिससे अभ्यर्थी यह देख पाएँगे कि उनका एग्जाम सेंटर किस शहर में है। NTA ने कल 2 सितंबर देर रात दिनांक 4 सितंबर, 5 सितंबर और 6 सितंबर को होने वाली परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की सूचना दी है। आइए जानते है पूरी नोटिफिकेशन...

4, 5, 6 सितंबर के परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी (CUET PG Admit Card Released) -

National Testing Agency ने 2 सितंबर 2022 की देर रात एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया कि दिनांक 4, 5, 6 सितंबर की प्रवेश परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी CUET PG की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं और एडमिट कार्ड में किसी प्रकार की समस्या की स्थिति में NTA Help Desk at 011 40759000/ 011 69227700 or email at cuet-pg@nta.ac.in पर संपर्क कर सकते हैं।

ऐसे डाउनलोड करें CUET PG ADMIT CARD (How to Download CUET PG Admit Card) -

1. CUET PG की वेबसाइट https://cuet.nta.nic.in/ खोलिए।

2. ऊपर चल रहे "Admit Card For Phase 1 CUET PG 2022" पर दबाइए।

3. फिर से सामने इसी ऑप्शन पर दबाइए।

4. फिर आपको एक External Link पर Redirect करने का PopUp आएगा उसमें OK दबाइए।

5. Application No, Date Of Birth, Security Pin डालिए।

6. फिर Submit कर दीजिए।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD