WORK FROM HOME : बिना ख़ास शैक्षणिक योग्यता मिल रही AU Family में जॉब, आसान है काम


WORK FROM HOME : अगर आप एक पार्ट टाइम या फुल टाइम जॉब की तलाश कर रहे हैं तो यहां आपकी तलाश पूरी हो सकती है क्यों कि हम हमारी टीम को और बढ़ा रहे हैं और आप हमारी टीम का हिस्सा बन सकते हैं। क्या करना है यह सब आपको हम नीचे बता रहें हैं। सबसे पहले एक बात समझ लीजियेगा कि हम आपको नौकरी नही दे रहे हैं केवल आपको हमारी टीम का हिस्सा बना रहे हैं और जितना संभव हो सकेगा आपको वेतन भी मिलेगा लेकिन इसे जॉब जैसा न लें। केवल आप हमारे परिवार का हिस्सा बन जाएंगे और बाकी रही सैलरी तो वो भी मिलेगी ही बस काम मन लगाकर करना है। नीचे हम डिटेल्स दे रहे हैं एक बार पढ़ लीजियेगा।

क्या करना है काम -

अब अगर आप हमारे साथ काम करने के इच्छुक हैं तो आपको यह जानना बड़ा जरूरी है कि आपको आखिर काम क्या करना पड़ेगा। काम कुछ कठिन नहीं है केवल आपको खबरें यानी न्यूज़ आर्टिकल्स लिखने हैं जैसे आप हमारी वेबसाइट पर अमूमन देखते हैं। किसी टॉपिक पर आर्टिकल नही लिखना है आपको खबरें लिखनी हैं। अगर आप पहली बार आए हैं तो एक बार हमारे वेबसाइट को अच्छी तरह से खंगाल लें ताकि आपको समझ में आ जाए कि किस तरह के आर्टिकल हम यहां साझा करते हैं लेकिन हमारे पास काबिल लोग हैं जो जॉब अपडेट्स और अन्य कैटेगरीज पर आर्टिकल लिखने में सक्षम हैं तो कुल मिलाकर आपको आर्टिकल ही लिखना है लेकिन आपके लिए कैटेगरी अलग होगी यानी कुछ अलग मुद्दे हैं जिन पर आपको केंद्रित होना है और  न्यूज़ आर्टिकल्स लिखने हैं। 

मुख्य रूप से हम ऐसे व्यक्तियों की तलाश कर रहे हैं जो टेक्नोलॉजी (Technology) और बैंकिंग फाइनेंस (Banking Finance & Share Market , Cryptocurrency) , क्रिकेट (Cricket) , मनोरंजन (Bollywood & Entertainment) के क्षेत्र में अच्छा खासा ज्ञान रखते हैं। आर्टिकल लिखने से मतलब खबरों से है ना कि सामान्य आर्टिकल से। कुल मिलाकर साफ-साफ कहे तो आपको न्यूज़ आर्टिकल लिखने हैं। एक बात स्पष्ट कर दें कि आप केवल सैलरी यानी पैसे के भूखे हैं तो कृपा करके हमसे संपर्क ना करें क्योंकि ऐसे लोगों की तलाश हम कतई नहीं कर रहे हैं। हम आपको सैलरी भी देंगे लेकिन फिलहाल आप हमारी टीम का हिस्सा पहले बनेंगे उसके बाद एक कर्मचारी रहेंगे।

जॉब डिटेल्स -

1. Content Writer (English)
2. कंटेंट राइटर (हिंदी)

पदों की संख्या को लेकर चिंतित न हों काबिल लोगों को शामिल करने के लिए पद कम नही पड़ेंगे।

क्या होनी चाहिए योग्यता -

योग्यता महत्वपूर्ण पहलू नहीं है और किसी खास योग्यता की कोई आवश्यकता नहीं है जैसे कि आपके पास कोई पत्रकारिता इत्यादि की डिग्री ना हो कोई बात नहीं। भले ही आप कोई प्रोफेशनल पढ़े लिखे ना हो बस आपको न्यूज़ यानी खबरें लिखना आना चाहिए और संबंधित कैटेगरी में अच्छी पकड़ होनी चाहिए। जैसा कि हमने आपको पहले ही बता रखा है कि संबंधित केटेगरी में आपको अच्छी पकड़ रखनी होगी और लिखना आना चाहिए यह सबसे जरूरी है। ऊलजलूल लिखने वाले हमसे संपर्क न करें।

कैसे होगा चयन -

अगर आप रुचि रखते हैं तो आपको हम नीचे अपना संपर्क लिंक दे रहे हैं जिस पर आपको अपनी रिज्यूम (Resume) व्हाट्सएप करनी है कि आप अपनी रिज्यूम और संबंधित जानकारियां हमें ईमेल (kd7278@gmail.com) भी कर सकते हैं अच्छा रहेगा अगर आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। हमारी टीम का कोई एक सदस्य आपका लेखा-जोखा देखेगा और आपसे संपर्क करेगा। क्योंकि यह सबसे जरूरी बिंदु है कि आपको लिखना आना चाहिए और संबंधित कैटेगरी में अच्छी पकड़ होना चाहिए तो हमारी टीम का सदस्य आपसे कुछ लिखवा सकता है संभवतः आपका साक्षात्कार ले सकता है। अगर आप कहीं पहले काम कर चुके हैं और आपको कोई अनुभव है तो सोने पर सुहागा है। रिज्यूम भेजने या हमसे जॉब को लेकर संपर्क करने के लिए हम नीचे अपना व्हाट्सएप नंबर साझा कर रहे हैं जिस पर आपको संपर्क करना है।

सबसे जरूरी बात -

अगर आप हमसे व्हाट्सएप पर या ईमेल पर सम्पर्क कर रहे हैं तो एक दो आर्टिकल भी लिखकर भेज दें। क्यों कि आपकी Reume से ज्यादा आपके लिखे हुए न्यूज़ आर्टिकल को तवज्जो दी जाएगी। आपसे कोई कहे इससे पहले आप एक दो आर्टिकल लिखकर भेज दें। केवल Resume भेजने वालों को हम रिप्लाई नही देंगे।

किन किन चीजों की होगी जरूरत -

अब बात करें कि किन-किन चीजों की आवश्यकता होगी तो सबसे पहले आपके पास एक मोबाइल फोन होना चाहिए जिसमें इंटरनेट की सेवा सक्रिय होनी चाहिए। आपको ठीक-ठाक टाइपिंग आनी चाहिए ताकि आप आर्टिकल लिख पाएं। अगर आप मोबाइल फोन के अपेक्षा कंप्यूटर या लैपटॉप को बेहतर मानते हैं तो वह भी आपके पास होना चाहिए हमारा मकसद यह है कि आप हमें आर्टिकल लिखकर दें अब आप कैसे लिखते हैं यह आप जानें।

व्हाट्सएप्प पर रिज्यूम और न्यूज़ आर्टिकल भेजें : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD