Share Market : इस कंपनी के Share ने अपने Investers को बनाया मालामाल, दिया तगड़ा रिटर्न


Share Market : शेयर मार्केट (Share Market) एक ऐसी जगह है जहां पर निवेशक (Investers) अपना पैसा निवेश (Invest) करके मालामाल बन सकते हैं। लेकिन शेयर मार्केट (Share Market) में कई निवेशकों (Investers) को घाटे का भी सामना करना पड़ता है, इसका कारण है कि वे निवेशक (Investers) उन कंपनियों का रिटर्न रेट चेक किए बिना ही उसमें निवेश (Invest) कर देते हैं। अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश (Invest) करते हैं या करना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे शेयर (Share) के बारे में बताएंगे जो अपने निवेशकों (Investers) को तगड़ा रिटर्न देता है। इस शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investers) को करोड़पति बना दिया है ........

कंसाई नेरोलैक पेंट्स ने बनाया अपने निवेशकों को करोड़पति (Kansai Nerolac Paints made its investors millionaires) -

अपने निवेशकों को करोड़पति बनाने वाली इस कंपनी का नाम कंसाई नैरोलैक पेंट्स (Kansai Nerolac Paints) है जिसने अपने निवेशकों (Investere) को तगड़ा रिटर्न दिया है। अगर इसके रेट्स की बात करें तो 1 जनवरी 1999 में इसके शेयर (Share) की कीमत मात्र 4.27 रूपये थी। वहीं आज इसके शेयर (Share) की कीमत बीएसई पर 503 रूपये है। इस कंपनी के शेयर (Share) ने इस दौरान 11679.86 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। कंसाई नैरोलैक पेंट्स (Kansai Nerolac Paints) में निवेश (Invest) करने वाले उन निवेशकों (Investers) का 1 लाख रूपये आज लगभग 1.17 करोड़ रुपए से भी अधिक हो गया है। 

कंसाई नेरोलैक पेंट्स का पिछले 1 महीने का रिटर्न (Last 1 Month Return of Kansai Nerolac Paints) -

कंसाई नेरोलैक पेंट्स (Kansai Nerolac Paints) ने अपने निवेशकों (Investers) को तगड़ा रिटर्न देकर मालामाल बना दिया है। अगर कंसाई नेरोलैक पेंट्स (Kansai Nerolac Paints) के पिछले 1 महीने का रिटर्न देखें तो इस दौरान इसके शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investers) को 35.82 फीसदी की वृद्धि के साथ तगड़ा रिटर्न दिया है। 4 जुलाई 2022 में इसके शेयर (Share) की कीमत 370.35 रूपये थी। वहीं आज इसके शेयर (Share) की कीमत 503 रूपये है। यानी की इस दौरान इसके शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investers) के 3 लाख रूपये 4.06 लाख रूपये बना दिए हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD