Share Market Money Double Scheme : इन Shares ने कराया अपने निवेशकों को मालामाल


Share Market Money Double Scheme :   अगर आप भी अपने पैसे डबल करने का सपना देख रहे हैं तो अब यह सपना हकीकत बन सकता है। अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए बस आपको भरोसा करना है इन कुछ शेयरों (Share) पर जो आपको मालामाल बना सकते हैं। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको आपका सपना पूरा करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं हम उन चुनिंदा 5 शेयरों (Share) के बारे में ....

पी एम टेलीलिंक्स लिमिटेड के शेयर के ताजा रेट (Latest Rates of PM Telelinks Limited Shares) -

शेयर मार्केट (Share Market) में ज्यादा मुनाफा देने वाले शेयरों (Shares) में पी एम टेलीलिंक्स लिमिटेड (PM Telelinks Limited) के शेयर (Share) फिलहाल काफी ऊंचाइयों पर है। पी एम टेलीलिंक्स लिमिटेड (PM Telelinks Limited) के शेयर (Share) पिछले एक माह पहले 4.63 रुपये के स्तर पर था। वहीं अब इस शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 10.11 रूपये है। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 141.47 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है, जो कि अपने आप में काफी ज्यादा रिटर्न है।

इंटीग्रा एस्सेन्टिया के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Integra Essentia) -

शेयर मार्केट (Share Market) में इंटीग्रा एस्सेन्टिया (Integra Essentia) के शेयर (Share) भी बहुत तेज़ी के साथ शेयर मार्केट  (Share Market) में ऊंचे पायदान पर जगह बनाए हुए हैं। इंटीग्रा एस्सेन्टिया (Integra Essentia) के शेयर (Share) की कीमत 1 महीने पहले 2.88 रूपये थी। वहीं अब इसके शेयर (Share) की कीमत अब (खबर लिखे जाने तक) 6.24 रूपये है। इस प्रकार श्री गंग इंडस्ट्रीज (Shree Gang Industries) के शेयर (Share) काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और कई गुना अच्छा रिटर्न भी प्रदान कर रहे हैं। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 116.67 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है।

स्टर्डी इंडस्ट्रीज के शेयर के ताजा रेट्स (Sturdy Industries Share Rates Latest) -

स्टर्डी इंडस्ट्रीज (Sturdy Industries) के शेयर (Share) ने भी शेयर मार्केट (Share Market) में अपना दबदबा बना रखा है। इसका रिटर्न भी अन्य शेयर्स (Shares) के मुकाबले काफी बेहतर है। बीएइर्स पर स्टर्डी इंडस्ट्रीज (Sturdy Industries) के एक शेयर का रेट 1 महीने पहले 0.56 रुपये था। वहीं स्टर्डी इंडस्ट्रीज (Sturdy Industries) के एक शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 1.21 रूपये है। वहीं इस शेयर (Share) के रिटर्न की बात करें तो बीते 1 महीने में 116.07 फीसदी का रिटर्न दिया है।

अंबर प्रोटीन इंडस्ट्रीज के शेयर के ताजा रेट्स (Amber Protein Industries latest Share rates) -

अंबर प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Amber Protein Industries) के शेयर (Share) ने भी अपने निवेशकों (Investers) को काफी फायदा पहुंचाया है। वहीं  इसका रिटर्न भी काफी बेहतर है। अंबर प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Amber Protein Industries) के एक शेयर (Share) की कीमत एक महीने पहले 58.15 रुपये थी। वहीं अब अंबर प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Amber Protein Industries) के एक शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 120.50 रूपये है। वहीं इस शेयर (Share) के रिटर्न की बात करें तो बीते 1 महीने में इसके शेयर (Share) ने 107.22 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हरिया अपैरल्स के शेयर के ताजा रेट्स (Hariya Apparels Shares Latest Rates) -

शेयर मार्केट (Share Market) में ज्यादा मुनाफा देने वाले शेयरों (Shares) में हरिया अपैरल्स (Hariya Apparels) का शेयर (Share) भी काफी ऊंचाइयों पर है। हरिया अपैरल्स (Hariya Apparels) का शेयर (Share) पिछले एक माह पहले 2.59 रुपये के स्तर पर था। वहीं अब इस शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 6.68 रूपये है। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 157.92 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD