Share Market : पिछले 1 महीने में इन Shares ने दिया इतना रिटर्न कि ट्रिपल कर दिया Money, जानिए कौन से हैं ये Shares


 Share Market : अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश (Invest) करते हैं, या करने की सोच रहे हैं तो हम आज आपके ऐसे कुछ शेयरों (Shares) के नाम बताएंगे, जिसने बीते मात्र 5 दिनों में ही अपने निवेशकों (Investers) को 59 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको आपका सपना पूरा करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कौनसे हैं ये शेयर (Shares)...

सैलानी टूर्स के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Shailani Tours) - 

सैलानी टूर्स (Shailani Tours) उन शेयरों (Shares) में से एक है, जिसने अपने निवेशकों (Investers) को 205 फीसदी से अधिक तक का रिटर्न दिया है। सैलानी टूर्स (Shailani Tours) की बात करें तो यह एक स्मॉल-कैप कंपनी है। वहीं अभी फिलहाल इसकी मार्केट कैप वैल्यू इस समय 23.45 करोड़ रूपये है। कुछ समय पहले इसके एक शेयर (Share) का रेट करीब 23.74 रूपये था, वहीं अब इस शेयर (Share) के रेट्स करीब 49.85 रूपये है। इस दौरान इसके शेयर (Share) ने पिछले एक महीने में 205.83 तक का रिटर्न दिया है। इतने रिटर्न के बाद निवेशकों (Investers) के 1 लाख रूपये करीब 3.05 लाख रूपये हो गए होंगे।

प्रेशर सेंसिटिव के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Pressure Sensitive) -

प्रेशर सेंसिटिव (Pressure Sensitive) भी उन शेयरों (Shares) में से एक है, जिसने अपने निवेशकों (Investers) को कई गुना रिटर्न उपलब्ध कराया है। प्रेशर सेंसिटिव (Pressure Sensitive) की बात करें तो अभी फिलहाल इसकी मार्केट कैप वैल्यू इस समय 65.72 करोड़ रूपये है। पिछले 1 महीने पहले इसके एक शेयर (Share) का रेट करीब 15.35 रूपये था, जो कि करीब 44.30 रूपये दर्ज किया गया। पिछले एक महीने में इसके शेयर ने 188.60 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं बीते शुक्रवार को यह 5 फीसदी की बढ़त के साथ 44.30 रूपये पर बंद हुआ।

जयंत इंफ्राटेक के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Jayant Infratech) -

जयंत इंफ्राटेक (Jayant Infratech) भी उन शेयरों (Shares) में से एक है, जिसने अपने निवेशकों (Investers) को कई फीसदी रिटर्न उपलब्ध दिया है। जयंत इंफ्राटेक (Jayant Infratech) की बात करें तो अभी फिलहाल इसकी मार्केट कैप वैल्यू इस समय 82.35 करोड़ रूपये है। कुछ समय पहले इसके एक शेयर (Share) का रेट करीब 87.90 रूपये था, जो कि करीब 254.50 रूपये दर्ज किया गया। पिछले 1 महीने में इसके शेयर ने 89.53 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं बीते शुक्रवार को यह 5 फीसदी की बढ़त के साथ 254.50 रूपये पर बंद हुआ।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT