यूपी लेखपाल भर्ती : 4000 अतिरिक्त पदों पर भर्ती को लेकर रद्द होगी 8085 भर्ती, जानिए क्या है पूरी अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह है और इस भर्ती के लिए आवेदन कर चुके लाखों अभ्यर्थियों में एग्जाम को लेकर तमाम प्रकार की चिंताएं भी हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती के लिए वह अभ्यर्थी ही पात्रता साबित करते हैं जिन्होंने यूपीएसएसएससी की PET परीक्षा में हिस्सा लिया था। यूपीएसएसएससी ने लेखपाल भर्ती के लिए परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है और यह परीक्षा 24 जुलाई 2022 को संचालित होगी। फिलहाल तिथि स्पष्ट कर दी गई है लेकिन कुछ ऐसी बातें सामने आ रही हैं जो अभ्यर्थियों के लिए चिंता का विषय बन सकती हैं। आइए बताते हैं वह बड़ी अपडेट जिसको लेकर अभ्यर्थियों के मन में चिंता है और लगातार हजारों अभ्यर्थी हमसे इस मुद्दे को लेकर संपर्क कर रहे हैं।

क्या है चिंता देने वाली खबर -

यूपीएसएसएससी ने परीक्षा की तिथि भले ही स्पष्ट कर दी हो लेकिन हाल ही में 4000 अतिरिक्त लेखपाल के पदों पर भर्ती को लेकर चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं और अभ्यर्थियों के बीच यह खबर तेजी से वायरल हो रही है कि 8085 पदों पर होने वाली राजस्व लेखपाल भर्ती को रद्द करने के बाद 4000 पदों को जोड़कर कुल 12000 पदों पर भर्ती के लिए सूचना जारी की जाएगी। हमारी टीम ने इस मुद्दे पर अभ्यर्थियों से बातचीत की तो पता चला उन्हें सोशल मीडिया और कुछ मीडिया पोर्टल पर इस तरह की जानकारियां प्राप्त हुई है।

क्या है खबर की सत्यता -

अगर खबर की सत्यता को लिखकर बात करें तो फिलहाल इस तरह की कोई आधिकारिक सूचना आयोग द्वारा साझा नहीं की गई है और ना ही आधिकारिक रूप से 4000 पदों पर भर्ती के लिए कोई सूचना जारी हुई है। शॉर्टलिस्टिंग को लेकर लाखों अभ्यर्थियों में रोष का माहौल है और तमाम ऐसे अभ्यर्थी भी हैं जिनका बड़े कम अंकों से शॉर्टलिस्टिंग में चयन रुक गया है और ऐसे में वे इस भर्ती का विरोध कर रहे हैं। फिलहाल 8085 राजस्व लेखपाल पदों पर भर्ती को रद्द किए जाने की कोई अपडेट नहीं है और यह ख़बर पूरी तरह से भ्रामक और अफवाह है।

हर जानकरी पाने के लिए केवल इतना करें -

हमारी टीम इस मुद्दे पर बेहद सक्रिय है और पूरे दिन की अपडेट हम हर दिन प्रकाशित करते हैं। आयोग हर दिन संकेत देता है लेकिन शाम तक परिवर्तन की कोई खबर नही आती। फिलहाल हर महत्वपूर्ण खबर के लिए हमारे वेबसाइट की हर खबर पर नजर बनाए रखिए और जो भी खबर में प्रकाशित करते हैं उसे पढ़ते रहिए। अगर आप चाहते हैं कि जो भी खबरें हम प्रकाशित करें उसका नोटिफिकेशन आपको मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और जुड़ सकते हैं।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT