SBI Personal Loan : एक मिस्ड कॉल पर मिलेगा सस्ता लोन, विद्यर्थियों सहित हर किसी को होगा फायदा


SBI Personal Loan : अगर आप भी सस्ते लोन की तलाश में हैं तो अब आपकी तलाश खत्म हो सकती है। दरअसल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने उपभोक्ताओं की हर सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक स्पेशल लोन की जानकारी प्रदान की है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के इस पर्सनल लोन के माध्यम से एसबीआई के उपभोक्ता पैसों की जरूरत को पूरा कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के इस पर्सनल लोन की पूरी प्रक्रिया...

लोन के लिए देनी होगी इस नंबर पर मिस्ड कॉल (For loan you have to give missed call on this number) -

अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के इस पर्सनल लोन की पूरी प्रक्रिया जानना चाहते हैं तो इस प्रक्रिया के रूप में सबसे पहले आपको एसबीआई के इस नंबर 7208933142 पर मिस्ड कॉल करनी होगी। इसके बाद एसबीआई द्वारा खुद आपको कॉल करके इस लोन की पूरी प्रक्रिया बताई जाएगी। साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसबीआई के इस पर्सनल लोन के लिए आपको कोई सिक्योरिटी भी देने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

20 लाख रूपये तक का ले सकते हैं लोन (You can take loan up to Rs 20 lakh) -

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के इस पर्सनल लोन के द्वारा उपभोक्ता 20 लाख रूपये तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इस 20 लाख रूपये तक के ऋण पर 9.60 फीसदी की ब्याज तय की गई है। इस पर्सनल लोन के लिए आपको सिक्योरिटी या गारन्टर की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी। साथ ही इसके लिए उपभोक्ताओं से कोई हिडन चार्ज भी नहीं लिया जायेगा। इस पर्सनल लोन के लिए कम से कम डॉक्युमेंट की जरूरत होगी। इस लोन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप एसबीआई के टोल फ्री नंबर 1800-11-2211 पर भी कॉल करके जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD