RRB NTPC CBT 2 Result : जारी हुआ रेलवे एनटीपीसी सीबीटी 2 का परिणाम, जानिए रिजल्ट डाउनलोड प्रक्रिया


RRB NTPC CBT 2 Result : आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 परिणाम 2022: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने आरआरबी अहमदाबाद की वेबसाइट यानी rrbahmedabad.gov.in पर दूसरे और 5वें स्तर के लिए आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 का परिणाम घोषित कर दिया है। उक्त परीक्षा 12 से 17 जून 2022 तक आयोजित की गई थी। जो आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 में उपस्थित हुए थे, वे आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर जाकर आरआरबी एनटीपीसी 2 परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 परिणाम 2022 कैसे डाउनलोड करें? -

स्टेप 1 : आरआरबी जोन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। उदाहरण के लिए अहमदाबाद - rrbahmedabad.gov.in

स्टेप 2: परिणाम लिंक पर क्लिक करें 'सीबीटी 2 का परिणाम: सीबीटीएसटी स्तर 5 और स्तर 2 के लिए शॉर्ट-लिस्टेड उम्मीदवार, सीबीटीएसटी स्तर 5 और स्तर 2 के लिए कट ऑफ मार्क्स'

स्टेप 3 : आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी स्तर 5 परिणाम और आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी स्तर 5 परिणाम डाउनलोड करें

स्टेप 4: चयनित उम्मीदवारों की सूची देखें।

ध्यान देने योग्य बातें -

ऊपर दी गयी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप अपना रिजल्ट अलग अलग जोनों के आधार पर देख सकते हैं। आपकी सुविधा के लिए हम लिंक नीचे साझा कर रहे हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

ऑफिसियल रिजल्ट वेबसाइट : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD