EARN MONEY : ये नोट बना सकता है आपको लखपति, 5 लाख रूपये में बिक रहा ये नोट, आपके पास है क्या


EARN MONEY
: अगर आपको भी पुराने नोट जमा करने का शौक है और अगर आपने पास पुराने नोट मौजूद हैं तो आपके पास लखपति बनने का मौका है। दरअसल ऐसे कई लोग हैं जो पुराने नोट या फिर पुराने सिक्के खरीदने का शौक रखते हैं साथ ही वे लोग इसके बदले लाखों रूपये देने को तैयार होते हैं। बस शर्त यह है कि यह नोट कुछ विशेष खासियत के साथ पुराने भी होने चाहिए। तो आइए जानते हैं कौनसा वो नोट है जो आपको लखपति बना सकत है...

11 लाख रूपये में बेचे जा रहे ये 10 सिक्के (These 10 being sold for Rs 11 lakh) -

अगर आपके पास भी पुराने सिक्के और पुराने नोट हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इसको बेचकर लाखों रूपये कमा सकते हैं। दरअसल ई- कॉमर्स साइट पर ऐसे ही पुराने नोटों की बिक्री की जाती है। जानकारी के मुताबिक कुल 10 सिक्कों को 11 लाख रूपये तक की राशि में बेचा जा रहा है। इन सिक्कों में 4 सिक्के ऐसे हैं जो काफी पुराने हैं। इसमें 4 सिक्के वर्ष 1991 के और तीन सिक्के 1962 के और बाकी के बचे 3 सिक्के वर्ष 1963 के हैं।

ये 5 रूपये का नोट बेचें इतनी बड़ी राशि में (Sell ​​this 5 rupee note in such a huge amount) -

ई कॉमर्स वेबसाइट पर पुराने नोटों व सिक्कों की बिक्री हो रही है। अगर आपके पास 5 रूपये का पुराना नोट है तो आप भी लाखों रूपये कमा सकते हैं लेकिन इसके लिए उस नोट में कुछ खासियतें होनी चाहिए। जिसमें पहली खासियत के रूप में आपके 5 रूपये के नोट में 786 लिखा होना चाहिए साथ ही आपके 5 रूपये के नोट में ट्रैक्टर का निशान होना अनिवार्य है।आपको बता दें कि इस उपर्युक्त खासियत वाले आपके नोट के बदले आप 2 लाख रूपये तो कमा सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD