AIRTEL FREE OFFER : एयरटेल का है सिम तो मिल रही यह ख़ास सुविधा, मिलेगा बिल्कुल बिल्कुल मुफ्त में लाभ


AIRTEL FREE OFFER : Jio को टक्कर देने उतरा Airtel अलग अलग तरह से अपने ग्राहकों को लुभावने ऑफर दे रहा इसी बीच हाल ही में Airtel Telecom Company ने अपने यूज़र्स के लिए Missed Call Alert Service का Feature जारी किया है, इस Feature की मदद से Airtel Customers Network ना होने या फिर फोन Switched off होने पर आने वाली Missed Call संबंधित सभी Call Details की सारी जानकारियां Missed Call Alert Service के द्वारा प्राप्त कर सकेंगे। अब Airtel Customers किसी भी जरूरी Call Details को मिस नहीं कर पाएंगे। ऐसे में अब Reliance Jio जैसी सुविधा Airtel Users को भी मिलेगी।

क्या है Airtel Free Missed Call Alert Feature -

Airtel Company ने अपने Airtel Users के लिए Missed Call Alert Service का Feature जारी किया है। Reliance Jio इस Feature को अपने Customers के लिए काफी पहले ही उपलब्ध करा चुका है। Airtel के इस नए Feature की मदद से Airtel Customers Network ना होने पर या फोन Switched off होने पर आने वाली Missed Call संबंधित सभी Call Details की सारी जानकारियां Missed Call Alert Service के द्वारा प्राप्त कर सकेगे। जब आप Network Area में आएंगे या फिर अपने Switched Off फ़ोन को फिर से Switch On करेंगे, तब आपको एक Call Alert Message भेजा जाएगा जिसके जरिए आपको यह पता चलेगा कि आपका फोन Switch Off होने के बाद आपको किस-किस ने कितने बार फोन मिलाया था। जिससे कि अब Airtel Customers किसी भी जरूरी Call Details को मिस नहीं कर पाएंगे।

सेवा के लिये करना होगा इस App को Install -

Airtel का मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर Prepaid और Postpaid दोनों ही सर्विस Users के लिए है। Airtel के Missed Call Alert फीचर का लाभ उठाने के लिए अभी अपने मोबाइल फोन पर तुरंत इंस्टॉल करें 'Airtel Thanks App'. एयरटेल थैंक्स एप के इंस्टॉल होने के बाद, अब एप को Open करें ओपन हुई स्क्रीन में आपको Missed Call Alert Service के नाम से एक सेक्शन मिलेगा, अब उसको Open करके आप जान सकते हैं कि किसने कब और कितनी समय आपको कितनी बार फोन करने की कोशिश की थी। हालांकि यह फीचर उन Users को ही काम करेगा जिनके पास पहले से Voice Calling Benefits यानी कि वॉइस कॉलिंग के लिए रिचार्ज होगा।

हर महत्वपूर्ण अपडेट ऐसे मिलेगी -

अगर आप चाहते हैं कि आपको हर महत्वपूर्ण अपडेट मिलती रहे तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम पर हम आपको हर महत्वपूर्ण ख़बर सबसे पहले और सबसे सटीक देते हैं। टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD