VI OFFER : वोडाफोन आईडिया ने किया एलान, वैलिडिटी की चिंता हुई खत्म, कीमत जान उड़ जाएंगे होश


Vodafone Idea Offer : अगर आपको भी हर महीने इनकमिंग और आउटगोइंग सर्विस वैलिडिटी की चिंता सताती है तो अब इस चिंता को भूल जाइए क्योंकि आज हम जिस रिचार्ज की बात कर रहे हैं वो इतना सस्ता है कि उपयोगकर्ताओं को रिचार्ज कराने में कोई समस्या भी नहीं आएगी। दरअसल यह रिचार्ज VI ने निकाला है, तो आइए जानते हैं क्या है इस मात्र 10 रूपये के ऑफर में...

इस प्रकार से कर सकते हैं आप इस स्पेशल टॉकटाइम का इस्तेमाल (Use Of This Talktime Offer) -

VI यानी कि वोडाफोन - आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन रिचार्ज टॉकटाइम निकाला है। VI मात्र 10 रूपये के रिचार्ज में अपने यूजर्स को 7.47 रूपये का टॉकटाइम देती है। इस टॉकटाइम की सबसे खास बात यह है कि इस टॉकटाइम की कोई सर्विस वैलिडिटी नहीं है । यानि अगर आप इस टॉकटाइम को खत्म नहीं कर पाते हैं तो यह कभी एक्सपायर नहीं होगा। जरूरत पड़ने पर आप इस टॉकटाइम के माध्यम से कभी भी एसएमएस, कॉल या डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सुविधा अन्य ऑपरेटर नही देते हैं। इसमें आपको एक्सपायरी डेट की कोई चिंता नहीं होगी। कंपनी के इस रिचार्ज ने अपने उपयोगकर्ताओं को सर्विस वैलिडिटी की चिंता से छुटकारा देने का काम किया है।

VI के अनलिमिटेड रिचार्ज (VI Unlimited Recharge Offers) -

Vi के अनलिमिटेड रीचर्ज की बात करें तो Vi अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और डेली डाटा वाले रिचार्ज पर Weekend Data Rollover और Binge All Night यानी की पूरी रात ( रात 12 बजे से सुबह 6 ) तक अनलिमिटेड फ्री डाटा देती है। ये हैं वो प्लान्स जो आपके लिए हैं बेहद किफायती।

299 रूपये - अनलिमिटेड कॉल्स + 1.5gb data/day ( 28 days )

479 रूपये - अनलिमिटेड कॉल्स + 1.5gb data/day ( 56 days )

719 रूपये - अनलिमिटेड कॉल्स + 1.5gb data/day ( 84 days )

हर महत्वपूर्ण अपडेट ऐसे मिलेगी -

अगर आप चाहते हैं कि आपको हर महत्वपूर्ण अपडेट मिलती रहे तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम पर हम आपको हर महत्वपूर्ण ख़बर सबसे पहले और सबसे सटीक देते हैं। टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD