उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती : कॉन्स्टेबल व अन्य 26000 से अधिक पदों पर भर्ती, नोटिफिकेशन पर आई बड़ी ख़बर


Uttar Pradesh Police Recruitment : उत्तर प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती को लेकर काफी लंबे समय से इंतज़ार है और अभ्यर्थियों को तमाम प्रकार की चिंताएं और शंकाएं भी हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में भर्ती को लेकर विभाग से संकेत मिल रहे हैं कि रिक्त 26000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती को लेकर कुछ अपडेट आ रही है जो आपके लिए जानना बेहद आवश्यक है। आइये बताते हैं कि क्या है अपडेट।

कितने पदों पर होगी भर्ती -

उत्तर प्रदेश पुलिस में 26310 कॉन्स्टेबल व क्लर्क इत्यादि के रिक्त पदों को भरे जाने की तैयारी चल रही है। पुलिस भर्ती बोर्ड की ओर से इस संबंध में सूचनाएं निकल कर आ रही हैं। अभी तक आधिकारिक रूप से भर्ती बोर्ड ने नोटिफिकेशन जारी नही किया है लेकिन अभ्यर्थियों का लंबे समय से चल रहा इंतज़ार जल्द ही ख़त्म हो सकता है।

कब तक जारी होगा नोटिफिकेशन -

नोटिफिकेशन जारी होने को लेकर अभी केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं लेकिन हमारी टीम को मिल रही जानकारी के अनुसार 26310 रिक्त पदों पर मई महीने के अंत तक नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है। हालांकि यह जून के पहले सप्ताह तक भी जारी हो सकता है।

हर महत्वपूर्ण जानकारी के लिए करें ये काम -

अगर आप चाहते हैं कि आपको आपके काम की खबरें और आपके लिए महत्वपूर्ण जानकारियां मिलती रहे तो आप हमारे इस वेबसाइट से जुड़े रह सकते हैं और हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर पर नजर रख सकते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपको हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की मिट्टी में मिल जाएगा। पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और खबरों का सबसे तेज नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले और तेजी से मिलता है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD