बड़ी ख़बर : TATA IPL SCHEDULE हुआ जारी, जानिए कब किससे किसका होगा मैच, जानिए पूरा शेड्यूल


TATA IPL 2022 : IPL 2022 शुरू होने को है और लाखों क्रिकेट प्रेमियों को जिस बात का इंतज़ार था अब वह पूरा हो गया है। TATA IPL 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शेड्यूल जारी कर दिया है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 26 मार्च को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। टूर्नामेंट की दो नई टीमें लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस एक दूसरे से 28 मार्च को भिड़ेंगी जिसका इंतज़ार लाखों फैंस को है।

शेड्यूल के अनुसार लीग स्टेज का आखिरी मैच भी वानखेडे में ही खेला जाएगा और यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (PBK) के बीच खेला जाएगा। 65 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट में 12 दिन दो मैच होंगे। पहला मुकाबला साढ़े तीन बजे से और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। जिसकी हर अपडेट आपको हमारी इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।

कब होगा TATA IPL 2022 का लास्ट मैच -

इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा। इस बार लीग के सभी 70 मैच मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे। मुंबई में कुल 55 मैच और पुणे में 15 मैच खेले जाएंगे। मुंबई के वॉनखेड़े में 20, सीसीआई में 15, डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20, और पुणे के महाराष्ट्री क्रिकेट स्टेडियम में 15 मैच खेले जाएंगे। कोरोना को लेकर कई बातों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD