TATA IPL 2022 : किसने मारा था IPL इतिहास में पहला शतक, क्या आपको है मालूम?


TATA IPL 2022 : टाटा आईपीएल शुरू होने को है और चारों तरफ क्रिकेट के प्रशंसकों में उत्साह बना हुआ है। इस साल आईपीएल 2022 के सीजन में दो नई टीमें जुड़ी है और इसके बाद अब आईपीएल का यह नया सीजन एक बार फिर से बेहद रोमांचक हो गया है। काफी लंबे समय से प्रशंसकों को इंतजार था कि कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिले जैसा कि पिछले सीजनों में लगातार कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली है लेकिन अब दो नई टीमों के दूर जाने के बाद आईपीएल के इस सीजन में बेहद कड़ी प्रतिस्पर्धा होने वाली है और करोड़ों फैंस इस बार आईपीएल 2022 के रोमांच का बेहतरीन आनंद लेने वाले हैं। इस पोर्टल पर हम आपके लिए TATA IPL 2022 से जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण खबरें और रोचक फैक्ट्स आपके साथ साझा करते हैं जो शायद आप न जानते हो। चलिए आज आपको बताते हैं एक और रोमांचक फैक्ट जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

फैक्ट : IPL इतिहास में किसने मारा था सबसे पहला शतक?

IPL इतिहास में सबसे पहला शतक न्यूज़ीलैंड के धमाकेदार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैक्लम ने मारा था। Brendon McCullum ने यह शतक RCB के खिलाफ मारा था और तब ये KKR की टीम के साथ खेल रहे थे। Brendon McCullum ने 158 रन 73 गेंदों पर जड़ा था। यह वह समय था जब विश्व क्रिकेट के यूनिवर्स बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल भी KKR से खेलते थे।

ऐसे ही मजेदार फैक्ट्स के लिए जुड़ें -

ऐसे ही मजेदार फैक्ट्स के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जहाँ हम आपके लिए मजेदार फैक्ट्स के साथ साथ जॉब , स्कॉलरशिप , योजनाओं की अपडेट , परीक्षा अपडेट इत्यादि की खबरें भी लाते रहते हैं। अगर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना चाहते हैं तो इस खबर के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में टेलीग्राम चैनल का लिंक दिया गया है उसपर क्लिक करके हमारे चैनल से जुड़ सकते हैं।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD